उत्तराखंड रुद्रप्रयागHema Negi Karasi received death threats

उत्तराखंडी लोक गायिका हेमा नेगी करासी को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुई FIR

लोक गायिका हेमा नेगी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई है। लोक गायिका ने नेहरू कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

hema negi karasi dhamki : Hema Negi Karasi received death threats
Image: Hema Negi Karasi received death threats (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मशहूर लोक गायिका हेमा नेगी करासी को एक वीडियो के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

Death threats to Hema Negi Karasi

लोक गायिका ने आरोप लगाया है कि वीडियो में उनके साथ अभद्रता भी की गई है। इस संबंध में लोक गायिका हेमा नेगी करासी ने नेहरू कॉलोनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हेमा नेगी करासी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि फेसबुक पर उनको धमकियां दी गई हैं। उनके जागर शैली के गीत को लेकर सवाल उठाए हैं। आरोपी ने आरोप लगाया है कि हेमा नेगी ने पारंपरिक शब्दों का प्रयोग किया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस पर हेमा नेगी ने जवाब दिया कि जो भी शब्द लिए हैं, अगर उनको कोई आपत्ति है तो उसे साबित करें कि उन्होंने कुछ गलत किया है। हेमा नेगी ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने पांच दिन पहले जोगीवाला चौकी में तहरीर दी थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद उन्होंने थाना नेहरू कॉलोनी में शिकायत दर्ज कराई है। हेमा नेगी ने बताया कि आरोपी ने उनको धमकी दी है कि वो उनको जान से मार देगा।धमकी के बाद उनकी जान को खतरा बना हुआ है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आ चुका है। हेमा नेगी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है और मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है।