उत्तराखंड ऋषिकेशPulkit Arya family missing

अंकिता मर्डर केस: गायब हो गया पुलकित आर्य का परिवार, परिजन कहां गए कोई नहीं जानता

लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलकित के पिता, भाई और परिवार के दूसरे सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। जिसके बाद उनके घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

pulkit arya family missing : Pulkit Arya family missing
Image: Pulkit Arya family missing (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता भंडारी मर्डर केस के आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है। लोग सड़कों पर उतर कर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Pulkit Arya family missing

एसआईटी ने हरिद्वार पुलिस से पुलकित आर्य का क्रिमिनल रिकॉर्ड मांगा है। जिसके बाद बहादराबाद और हरिद्वार कोतवाली में दर्ज मुकदमों की पूरी जानकारी एसआईटी को सौंपी जा रही है, ताकि आरोपी पुलकित आर्य पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो सके। इस बीच खबर है कि लोगों के विरोध और आक्रोश को देखते हुए पुलकित आर्य का पूरा परिवार हरिद्वार से गायब हो गया है। पुलकित आर्य वनंत्रा रिजॉर्ट का मालिक है, ये वही रिजॉर्ट है जहां अंकिता भंडारी काम किया करती थी। पुलकित आर्य और उसका मैनेजर अंकिता पर देह व्यापार करने का दबाव बना रहे थे। विरोध करने पर इन्होंने अंकिता की हत्या कर दी। घटना के बाद देवभूमि के लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

ये भी पढ़ें:

इस बीच हरिद्वार में भी पुलकित के परिवार के खिलाफ लोगों में जनाक्रोश देखा जा रहा था। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलकित के पिता, भाई और परिवार के दूसरे सदस्य घर में ताला लगाकर कहीं चले गए हैं। जिसके बाद उनके घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि अभी तक एसआईटी, स्थानीय पुलिस उनके घर नहीं पहुंची है, लेकिन लोगों के विरोध और डर के बीच पूरा परिवार कहां गया है, इसका पता नहीं चल सका है। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलकित के परिवार को बार-बार यह लग रहा था कि उनके घर को भी निशाना बनाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर भी पुलकित के पिता विनोद आर्य को जमकर ट्रोल किया जा रहा था। ऐसे में पूरा परिवार समय रहते वहां से चला गया है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी हरिद्वार में भी परिवार के दूसरे सदस्यों से पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही कई जगह पर तलाशी भी की जा सकती है।