उत्तराखंड अल्मोड़ाPreeti Bhandari of Uttarakhand Police selected in the cricket team

बग्वालीपोखर की प्रीती भंडारी का क्रिकेट टीम में चयन, पढ़िए सिपाही से क्रिकेटर बनने का सफर

प्रीति भंडारी इससे पहले घरेलू क्रिकेट में उत्तराखंड महिला टीम की कमान भी संभाल चुकी हैं। फिलहाल वो कप्तान एकता बिष्ट के साथ काशीपुर में ही अभ्यास करती हैं।

almora preeti bhandari cricket : Preeti Bhandari of Uttarakhand Police selected in the cricket team
Image: Preeti Bhandari of Uttarakhand Police selected in the cricket team (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: भारतीय क्रिकेट टीम को कई यादगार जीत दिला चुकी दिग्गज क्रिकेटर एकता बिष्ट टी-20 टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम की कप्तानी करेंगी।

Uttarakhand Police Preeti Bhandari selected in cricket team

टी-20 टूर्नामेंट के लिए टीम की कमान एकता बिष्ट को दी गई है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तराखंड की टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में उत्तराखंड पुलिस में सेवाएं दे रही प्रीति भंडारी को भी शामिल किया गया है। टीम की कमान एकता बिष्ट को सौंपे जाने से उनके फैंस बेहद खुश हैं, साथ ही प्रीति भंडारी को इस टीम मे जगह मिलने से क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। प्रीति भंडारी फिलहाल एकता बिष्ट के साथ काशीपुर में ही अभ्यास करती हैं। यहां आपको प्रीति भंडारी के बारे में भी बताते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

प्रीति भंडारी अल्मोड़ा के भंडर गांव बग्वालीखपोखर की रहने वाली हैं और इससे पहले घरेलू क्रिकेट में उत्तराखंड महिला टीम की कमान भी संभाल चुकी हैं। एकता की तरह प्रीति भी क्रिकेट प्रशिक्षक लियाकत अली खान से ही प्रशिक्षण प्राप्त कर रहीं हैं। बता दें कि उत्तराखंड क्रिकेट की सेवा करने के साथ ही प्रीति काशीपुर में ही उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत हैं। प्रीति एक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल हुई है। टी-20 टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम में एकता बिष्ट (कप्तान), मानसी जोशी (उप-कप्तान), पूनम राउत, श्रेयल रोजारियो, प्रीति भंडारी, सारिका कोली, रीना जिंदल, ज्योति गिरी, प्रेमा रावत, अंजलि कठैत, कंचन परिहार, रितिका सुपियाल, अंजलि गोस्वामी, रुचि चौहान और दिव्या बोहरा को जगह मिली है। उत्तराखंड की टीम इन दिनों काशीपुर में कैंप में भाग ले रही है और 13 अक्टूबर से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।