उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालAnkita bhandari murder case Pulkit Arya resort

अंकिता मर्डर केस: पुलकित आर्य के होटल में जिस्मफरोशी का धंधा, पति-पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

Ankita bhandari murder case पुलकित आर्या के रिजॉर्ट में होता था जिस्मफरोशी और नशे का कारोबार, यहां पर काम कर चुके मेरठ के पति-पत्नी ईशिता और विवेक ने किए बड़े खुलासे

ankita bhandari case uttarakhand: Ankita bhandari murder case Pulkit Arya resort
Image: Ankita bhandari murder case Pulkit Arya resort (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: अंकिता हात्याकांड मामले के बाद उत्तराखंड में सड़कों पर लोग अंकिता के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Ankita bhandari murder case Pulkit Arya resort

लोगों का कहना कि जब तक अंकिता के दोषियो को फांसी की सजा नहीं दी जाएगी, और उनके परिजनों को नौकरी और एक करोड़ की धनराशि न मिल जाएं, तब तक ऐसी ही लड़ाई लड़ते रहेगें। इस बीच वनंत्रा रिजाॅर्ट को लेकर पूर्व कर्मचारियों ने कुछ बड़े खुलासे किए हैं। रिजॉर्ट में काम करने वाले मेरठ के साकेत निवासी पति-पत्नी विवेक और ईशिता ने जब रिजाॅर्ट के बारे में खुलासा किया तो यह बात सामने आई, कि रिजाॅर्ट में जिस्मफरोशी और नशे का कारोबार भी चलता था। और साथ ही रिजाॅर्ट का संचालक पुलकित आर्य महिला कर्मचारियों पर अपनी गंदी नजर भी रखता था। ईशिता ने बताया कि पुलकित कर्मचारियो के साथ खूब मारपीट करता था, और वेतन मांगने पर कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाकर काम से निकाल देता था। यह सारा मामला ईशिता ने पुलिस के सामने खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें:

विवेक और ईशिता मेरठ के साकेत निवासी पति-पत्नी करीब दो महिने पहले ही गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजाॅर्ट को छोड़कर निकल गए थे। ईशिता ने बताया कि रिजॉर्ट में लड़कियों को बुलाया जाता था। पुलकित आर्य और मैनेजर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता इन लड़कियों की रजिस्टर में एंट्री करने से मना करता था। उन्होंने बताया कि इन लड़कियों को ग्राहकों के कमरे में भेजा जाता था। खास ग्राहकों की भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी। विवेक ने बताया कि पुलकित आर्य बहुत ही गुस्सैल प्रवृत्ति का था। वह कर्मचारियों से मारपीट करता था। बताया कि पुलकित आर्य ने एक बार उनके साथ भी मारपीट की थी। विवेक ने बताया कि रिजॉर्ट में बिना लाइसेंस के शराब स्टॉक की जाती थी। शराब को ग्राहकों को दोगुने दाम पर बेचा जाता था। ग्राहकों को चरस, स्मैक गांजा सभी कुछ सप्लाई किया जाता था। पुलकित आर्य कर्मचारियों को वेतन नहीं देता था। कर्मचारी जब उससे वेतन मांगते तो वह पहले मारपीट करता और फिर चोरी का आरोप लगाकर निकाल देता था। वहीं अंकिता के दोस्त से मिले ऑडियो और अंकिता की व्हाट्सएप चैट इस बात की तरफ इशारा भी करते हैं कि रिजॉर्ट में जिस्मफरोशी का धंधा होता था। कुल मिला कर सवाल यह है कि क्या जिस्मफरोशी का विरोध करने की वजह से ही अंकिता की जान गई है? या कुछ और कारण है जिसने अंकिता Ankita bhandari की जान ली। सवाल बहुत से हैं, और तमाम सवालों के जवाब अब उत्तराखंड पुलिस तलाश रही है।