उत्तराखंड रुद्रप्रयागCandle march for Ankita Bhandari in Kedarnath

अंकिता हत्याकांड से देवभूमि निशब्द, केदारनाथ में तीर्थ पुरोहितों का कैंडल मार्च..देखिए भावुक वीडियो

इस बीच एक वीडियो केदारनाथ धाम से आया है। केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहितों ने कैंडल मार्च निकालकर अंकिता भंडारी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। देखिए वीडियो

ankita bhandari case uttarakhand: Candle march for Ankita Bhandari in Kedarnath
Image: Candle march for Ankita Bhandari in Kedarnath (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड समेत पूरे देश भर में अंकिता भंडारी केस को लेकर तरह तरह के प्रदर्शन किए जा रहे हैं। लोग हत्या के दोषियों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं।

Candle march for Ankita Bhandari in Kedarnath

अंकिता भंडारी हत्याकांड से पूरा उत्तराखंड सहमा हुआ है और लोग जगह-जगह कैंडल मार्च निकाल रहे हैं। इस बीच एक वीडियो केदारनाथ धाम से आया है। केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहितों ने कैंडल मार्च निकालकर अंकिता भंडारी को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। तीर्थ पुरोहित ब्राह्मण समाज द्वारा अंकिता के हत्यारों को सख्त से सख्त सजा की मांग की गई। हाथों में कैंडल लिए तीर्थ पुरोहित नारेबाजी कर रहे थे और उन नारों में अंकिता के हत्यारों को फांसी की मांग की गई। आपको बता दें कि अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद से उत्तराखंड से लेकर देश भर की बड़ी हस्तियों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस वक्त सभी की एक ही मांग है कि अंकिता भंडारी के हत्यारों को सजा मिले जो आने वाले समय में एक नजीर बन सके। केदारनाथ में निकाले गए कैंडल मार्च में अध्यक्ष संजय तिवारी, अंकित सेमवाल, तेज प्रकाश त्रिवेदी, विष्णु दत्त रूवाड़ी, रोशन त्रिवेदी, शिव प्रसाद शुक्ला, केशव तिवारी और तेज प्रकाश तिवारी भी मौजूद थे।

सब्सक्राइब करें: