उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani student Meenakshi Chandra missing

अब हल्द्वानी से आई बड़ी खबर, कॉलेज जा रही छात्रा रहस्यमय तरीके से लापता..मचा हड़कंप

हल्द्वानी के दमुआ ढुंगा से गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज जा रही छात्रा रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। 48 घंटे बीत चुके हैं और छात्रा तक घर नहीं लौटी है।

haldwani meenakshi chandra missing : Haldwani student Meenakshi Chandra missing
Image: Haldwani student Meenakshi Chandra missing (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हल्द्वानी के दमुआ ढुंगा से गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज जा रही छात्रा रहस्यमय तरीके से गायब हो गई।

Haldwani student Meenakshi Chandra missing

48 घंटे बीत चुके हैं और छात्रा तक घर नहीं लौटी है। छात्रा के भाई ने थाने में तहरीर देकर अपहरण कर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है। पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई है। छात्रा का नाम मीनाक्षी चंद्रा बताया जा रहा है। मीनाक्षी के भाई प्रवेश ने काठगोदाम थाने में तहरीर दर्ज कराई है। तहरीर में बताया गया है कि उसकी बहन मीनाक्षी सोमवार की सुबह 9:00 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज के लिए गई थी। गांव के तिराहे पर स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में छात्रा दिख रही है। देर शाम तक जब छात्रा घर वापस नहीं लौटी और उसके कॉलेज में पता किया गया तो पता चला कि वह स्कूल भी नहीं पहुंची। प्रवेश ने अपनी बहन मीनाक्षी का अपहरण कर हत्या की आशंका जताई है। प्रवेश ने अपनी बहन की आबरू को खतरा बताते हुए काठगोदाम थाने में तहरीर दी है। छात्रा की लगातार तलाश की जा रही है पुलिस का कहना है कि सच्चाई जल्द स्थान में लाई जाएगी।