उत्तराखंड ऋषिकेश22 VIP guests were to arrive at Vanantra Resort

अंकिता मर्डर केस: पुलकित के रिजॉर्ट में होने वाली थी प्राइवेट पार्टी, आने वाले थे 22 VIP

इस पार्टी के लिए दिल्ली की एक कंपनी ने रिसॉर्ट के मैनेजर अंकित गुप्ता से बातचीत कर आने वाले मेहमानों के लिए शानदार कैटलॉग तैयार कराया था।

vanantra resort vip list: 22 VIP guests were to arrive at Vanantra Resort
Image: 22 VIP guests were to arrive at Vanantra Resort (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जांच में पता चला है कि वनंतरा रिजॉर्ट में सात अक्टूबर से नौ अक्टूबर के बीच एक बड़ी पार्टी होने जा रही थी।

22 VIP guests were to arrive at Vanantra Resort

जिसमें लगभग 22 वीआईपी शामिल होने वाले थे। यह कार्यक्रम 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए था। इसके लिए दिल्ली की एक कंपनी ने रिसॉर्ट के मैनेजर अंकित गुप्ता से बातचीत कर आने वाले मेहमानों के लिए कैटलाग तैयार कराया था। पार्टी की तैयारियां चल रही थीं। इस इवेंट में योग, मेडिटेशन के साथ दूसरे कई कार्यक्रम होने वाले थे। नेचर वॉक, म्यूजिकल ब्लास्ट और डांस प्रोग्राम भी आयोजित होना था। कार्यक्रमों के लिए बुकिंग होने ही वाली थी कि उसी दिन अंकिता भंडारी हत्याकांड सामने आ गया और आयोजक ने अपने हाथ पीछे खींच लिए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सारा घटनाक्रम खुलने और रिजॉर्ट में होने वाले कामों की जानकारी सामने आने के बाद अब ऑर्गेनाइजर भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। बता दें कि 18 सितंबर को रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी को जिंदा नहर में फेंक कर उसकी हत्या कर दी गई थी। अंकिता पर रिजॉर्ट मालिक और मैनेजर देह व्यापार करने का दबाव बना रहे थे। अंकिता ने विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। अंकिता की हत्याह के आरोप में रिजॉर्ट ओनर पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता और सौरभ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल हत्या के तीनों आरोपी पौड़ी जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। उत्तराखंड के लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।