उत्तराखंड ऋषिकेशPulkit Ankit Saurabh on remand for 3 days in Ankita murder case

अंकिता भंडारी मर्डर: 3 दिन की रिमांड पर पुलकित, सौरभ और अंकित..SIT ने तैयार किए 200 सवाल

Ankita murder case आरोपियों के खिलाफ लोगों के आक्रोश को देखते हुए एसआईटी बेहद गोपनीय तरीके से तीनों से पूछताछ कर सकती है।

ankita bhandari case remand: Pulkit Ankit Saurabh on remand for 3 days in Ankita murder case
Image: Pulkit Ankit Saurabh on remand for 3 days in Ankita murder case (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड में कोर्ट ने तीनों आरोपियों की तीन दिन की रिमांड मंजूर कर दी है, जो शुक्रवार की सुबह से शुरू होगी।

Pulkit Ankit Saurabh on remand for 3 days

सूत्रों के अनुसार आरोपियों से पूछताछ के लिए एसआईटी ने करीब दो सौ से ज्यादा सवाल तैयार किए हैं। इस दौरान पूछताछ के लिए तीन इंस्पेक्टरों की विशेष टीम भी बनाई गई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ लोगों के आक्रोश को देखते हुए एसआईटी बेहद गोपनीय तरीके से तीनों से पूछताछ कर सकती है। इसके लिए जेल में पूछताछ का विकल्प भी देखा जा रहा है। 23 सितंबर को पुलिस ने हत्या मानते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया था। साथ ही भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित, उसके रिजॉर्ट के दो मैनेजर सौरभ और अंकित को गिरफ्तार किया था।तीनों आरोपियों की पिछले कुछ दिनों में अंकिता के दोस्त पुष्प से हुई बातचीत के बिंदुओं पर भी सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगों का गुस्सा चरम पर है। ऐसे में रिमांड के दौरान तीनों आरोपियों की सुरक्षा पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। क्योंकि गुस्साए लोग आरोपियों पर गिरफ्तारी के दिन हमला भी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

उधर एसआईटी ने मामले को लेकर पटवारी वैभव से भी पूछताछ शुरू कर दी है। उनको कितने बजे किस तरह गुमशुदगी की सूचना दी गई और उन्होंने तत्काल क्या एक्शन लिया, यह जानकारी जुटाई गई। पटवारी के यूं अचानक छुट्टी पर जाने को लेकर भी जानकारी ली गई। अंकिता का दोस्त पुष्पदीप इस मामले में अहम गवाह है। गुरुवार को लक्ष्मणझूला थाने में एसआईटी ने जम्मू निवासी पुष्पदीप से घंटों पूछताछ कर उसके बयान दर्ज किए। एसआईटी इस केस से जुड़ी हर कड़ी की जांच में जुटी हुई है। बता दें कि अंकिता के दोस्त पुष्पदीप ने ही अंकिता के गायब होने की जानकारी दी थी। अंकिता और उसके बीच हुई व्हाट्सऐप चैट को Ankita murder case में अहम सबूत माना जा रहा है। एसआईटी की टीम ने पुष्पदीप से इस मुकदमे से जुड़ी कई जानकारियां हासिल की हैं।