उत्तराखंड हल्द्वानीWoman molested in Uttarakhand roadways bus

हरियाणा रूट पर उत्तराखंड रोडवेज बस में महिला से अश्लीलता, लोगों ने ड्राइवर को बुरी तरह पीटा

उत्तराखंड रोडवेज बस में हरियाणा मार्ग पर हुई महिला के साथ छेड़खानी, लोगों ने चालक को बुरी तरह पीटा, हल्द्वानी पहुंचकर मांगी माफी

uttarakhand roadways bus rape: Woman molested in Uttarakhand roadways bus
Image: Woman molested in Uttarakhand roadways bus (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड परिवहन निगम के एक चालक की शर्मनाक हरकतों की वजह से पूरे परिवहन निगम की बदनामी हो रही है। हरियाणा मार्ग पर चलने वाल बस में सवार महिला यात्री संग उसने छेड़खानी कर दी।

Woman molested in Uttarakhand roadways bus

पता चलते ही यात्रियों ने उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। हल्द्वानी पहुंचने पर मामला पुलिस के पास पहुंच गया। वहीं आरोपित गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगने लगा। बता दें कि काठगोदाम डिपो की एक बस गुरुवार रात हिसार से हल्द्वानी के लिए चली थी। बस में करीब 40 लोग सवार थे। स्टाफ के तौर पर नियमित चालक और विशेष श्रेणी का परिचालक था। इस बीच चालक ने परिचालक को स्टेयरिंग थमा दी और खुद महिला यात्रियों के पास जाकर बैठ गया। आरोप है कि इस दौरान उसने महिला यात्री के साथ छेड़खानी और गंदी हरकतें शुरू कर दीं। इस बात का अन्य यात्रियों को पता लगने पर उन्होंने चालक को उसी वक्त पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद हल्द्वानी पहुंचते ही पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद वाहन चालक को कोतवाली लाया गया। यहां माफीनामे के बाद उसे छोड़ दिया गया। वहीं, एआरएम सुरेश चौहान का कहना है कि पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट मिलने पर विभाग चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा।