उत्तराखंड ऋषिकेशAnkita bhandari Murder Case VIP Name To Be Disclose Soon

अंकिता भंडारी केस में होने वाला है बड़ा खुलासा, सामने आएगा स्पेशल सर्विस वाले VIP का नाम

Ankita bhandari Murder Case में एसआईटी आरोपियों को अलग-अलग जगह ले जाकर पूछताछ करेगी। पूछताछ में उस वीआईपी का नाम पता चलने की उम्मीद है

ankita bhandari vip name: Ankita bhandari Murder Case VIP Name To Be Disclose Soon
Image: Ankita bhandari Murder Case VIP Name To Be Disclose Soon (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड के 13 दिन बाद भी पुलिस उस वीआईपी का पता नहीं लगा पाई है, जिसका जिक्र अंकिता ने वॉट्सएप चैट में किया था।

VIP Name To Be Disclose in Ankita Murder Case

अब एसआईटी की टीमें आरोपियों से अलग-अलग जगहों पर बयान दर्ज करेंगी। वहीं इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य व वॉट्सएप चैट की जांच के लिए एसटीएफ की मदद ली जा रही है। पूछताछ में उस वीआईपी का नाम पता चलने की उम्मीद है, जिसका जिक्र अंकिता ने वॉट्सएप चैट में किया था। हालांकि, सूत्रो की मानें तो इसमें एक बड़े नेता के बेटे का हाथ सामने आ रहा है, जो कि घटना वाले दिन रिजॉर्ट में मौजूद था। पुलिस को ऋषिकेश की चीला नहर से एक मोबाइल भी मिला है। फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि मोबाइल किसका है। मोबाइल को जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

जांच के बाद ही ये पता चल सकेगा कि मोबाइल अंकिता का है, आरोपी पुलकित का या किसी और का। उधर अंकिता हत्याकांड में एक और बात पता चली है। रिजॉर्ट के एक कर्मचारी के मुताबिक 18 सितंबर को हत्याकांड के दिन पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता ने अंकिता से मारपीट की थी। अंकिता बार-बार हेल्प मी हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो, मुझे यहां से जाना है चिल्ला रही थी। पुलकित आर्य और अंकित चार वीआईपी मेहमान को अतिरिक्त सेवा देने के लिए उस पर दबाव बना रहे थे। ये बातें वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करने वाले उत्तरप्रदेश के बिजनौर निवासी एक कर्मचारी ने मीडियाकर्मियों को बताई हैं। घटना के वक्त रिजॉर्ट के बाहर एक काली रंग की लग्जरी कार खड़ी थी। कर्मचारी ने बताया कि इससे पहले भी पुलकित आर्य ने अंकिता के साथ शराब के नशे में छेड़छाड़ की थी।