उत्तराखंड रुद्रपुरHusband kills wife in Rudrapur

उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, नशेड़ी पति ने पत्नी को गोबर के दलदल में डुबोकर मार डाला

बताया जा रहा है कि पति आजाद को नशे की लत थी। जिसके चलते पति-पत्नी के बीच रोज झगड़ा होता था। शुक्रवार की रात झगड़े के दौरान पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

rudrapur husband wife murder: Husband kills wife in Rudrapur
Image: Husband kills wife in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: रुद्रपुर में शराबी पति ने अपनी पत्नी को ऐसी खौफनाक मौत दी कि सुनकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा।

Husband kills wife in Rudrapur

यहां पति ने पत्नी को गोबर के दलदल में डुबो-डुबोकर मार डाला। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। आरोपी आजाद राजभर मूलरूप से यूपी का रहने वाला है। वो रुद्रपुर में एक फर्म में काम करता है। आजाद अपनी 40 वर्षीय पत्नी रानी और तीन बच्चों के साथ क्षेत्र में रहता था। बच्चों ने बताया कि आजाद को नशे की लत थी। जिसके चलते पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। शुक्रवार को भी यही हुआ। रात एक बजे आजाद और पत्नी रानी के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

झगड़े के दौरान आजाद गुस्से में अपनी पत्नी को खींचकर घर के पास ही गोबर के दलदल में ले गया और उसे तब तक गोबर के दलदल में डुबोता रहा, जब तक उसकी जान नहीं चली गई। पत्नी की मौत के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना के वक्त आरोपी के तीनों बच्चे मौके पर मौजूद थे, उन्होंने पिता को रोकने की कोशिश की तो आजाद उनके साथ भी मारपीट करने लगा। जिससे बच्चे डर गए। बाद में बच्चों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे सूरज ने इस मामले में पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। आरोपी पति की तलाश जारी है।