उत्तराखंड ऋषिकेशFinal postmortem report not given to Ankita Bhandaris family

अंकिता भंडारी मर्डर केस: अब पुलिस पर उठे सवाल, मां-पिता को नहीं दी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी का दावा है कि उन्हें पुलिस द्वारा कोई पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दिखाई गई है। हम अब भी अपनी बेटी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखना चाहते हैं।

ankita bhandari case uttarakhand: Final postmortem report not given to Ankita Bhandaris family
Image: Final postmortem report not given to Ankita Bhandaris family (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है। मामले की जांच एसआईटी को सौंपी गई है।

Final postmortem report not given to Ankita Bhandari family

पुलिस कह रही है कि अंकिता के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा, लेकिन इस बीच पता चला है कि पुलिस ने अंकिता की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट उसके परिजनों को नहीं दिखाई है। बता दें कि दो दिन पहले उत्तराखंड पुलिस ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए लिखा कि पुलिस द्वारा अंकिता के परिजनों को एम्स द्वारा दी गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखा दी गई है, लेकिन मीडियाकर्मियों ने जब इस संबंध में अंकिता के परिजनों से पूछा तो उन्होंने इस बात से इनकार किया। उन्होंने कहा कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दिखाई गई है। अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी का दावा है कि उन्हें पुलिस द्वारा कोई पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दिखाई गई है। हम अब भी अपनी बेटी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:

अंकिता के भाई अजय सिंह भंडारी ने भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट न दिखाए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि उनसे भी पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में कोई संपर्क नहीं किया गया है। गौरतलब है कि ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी की 18 सितंबर को हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी अंकिता पर वेश्यावृत्ति करने का दबाव बना रहे थे। इनकार करने पर आरोपियों ने उसे चीला नहर में धक्का देकर, उसकी हत्या कर दी। अंकिता का शव 24 सितंबर को चीला नहर से मिला था। अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर पांच चोटों के निशान बताए गए हैं। मौत का कारण दम घुटना और डूबना बताया गया है।