उत्तराखंड ऋषिकेशAnkita Bhandari Murder Case Pulkit Arya Resort

अंकिता भंडारी के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, पुलकित ने पार कर दी थी प्रताड़ना की हद

अंकिता के दोस्त पुष्प ने बताया कि नौकरी ज्‍वॉइन करने के तीन हफ्ते बाद ही वह दूसरी नौकरी तलाश रही थी।

ankita bhandari case uttarakhand: Ankita Bhandari Murder Case Pulkit Arya Resort
Image: Ankita Bhandari Murder Case Pulkit Arya Resort (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। अंकिता ने 28 अगस्‍त को इंटरनेट पर विज्ञापन देखने के बाद वनन्‍तरा रिसॉर्ट में रिसेप्‍शनिस्‍ट के तौर पर ज्‍वॉइनिंग की थी।

Ankita Bhandari Murder Case Updates

महज कुछ दिनों में ही अंकिता रिसॉर्ट में चलने वाले काले कारनामों को भांप गई थी और इसलिए वह नौकरी ज्‍वॉइन करने के तीन हफ्ते बाद ही दूसरी नौकरी तलाश रही थी। यह बड़ा खुलासा अंकिता के दोस्‍त पुष्‍प ने किया है। पुष्‍प जम्‍मू से ऋषिकेश एसआइटी के पास अपने बयान दर्ज कराने पहुंचा है। गुरुवार को वह ऋषिकेश पहुंचा और यहां पर एसआइटी ने उससे करीब सात घंटे तक पूछताछ की। इस पूछताछ में अंकिता पर रिसॉर्ट में हो रही ज्‍यादती की बातें सामने आईं हैं। और यह भी सामने आया है कि वह हमेशा गलत काम करने के लिए मना करती रही और किस प्रकार वह आरोपितों के गलत इरादों के सामने अकेली खड़ी रही। पुष्‍प ने अपने बयान में बताया कि रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्या, सौरभ और अंकित उसे प्रताडि़त किया करते थे और उसको एक्स्ट्रा सर्विसेज देने के लिए फोर्स किया करते थे।

ये भी पढ़ें:

इन प्रताड़नाओं से अंकिता इतनी तंग आ गई थी कि वह परेशान रहने लगी थी। अंकित वनन्‍तरा में नौकरी ज्‍वॉइन करने के महज तीन हफ्ते बाद ही दूसरी नौकरी तलाश करने लगी थी। पुष्प ने बताया कि अंकिता उससे रिसॉर्ट, पुलकित व उसके साथियों की हर हकीकत साझा करती थी। रिसॉर्ट में अंकिता पर अनैतिक काम के लिए दबाव बनाया जा रहा था। अनैतिक काम करने के लिए आरोपितों द्वारा अंकिता को रुपयों का लालच भी दिया जाता था। जब अंकिता ने अनैतिक काम करने से मना किया तो उसे नौकरी से निकाले जाने की धमकी तक दी गई। 17 सितंबर को अंकिता और पुष्‍प की वाट्सएप पर लंबी चैट हुई थी जिसमें अंकिता रिसॉर्ट में आने वाले वीआइपी गेस्‍ट के बारे में जिक्र किया था। अंकिता ने बताया था कि मैनेजर अंकित गुप्‍ता ने वीआइपी गेस्‍ट को स्‍पेशल सर्विस देने की बात कही थी।पुलिस ने आरोपित रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्या, सौरभ और अंकित गुप्‍ता को हिरासत में लिया है। वहीं मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी के आदेश के बाद एसआइटी को मामले की जांच सौंपी गई है।