उत्तराखंड ऋषिकेशAnkita Bhandari murder case Prostitution in Pulkit Arya resort

पुलकित के लिए बड़ा खतरा बन गई थी अंकिता, पहले डराया, फिर पीटा..आखिर में मार डाला

Ankita Bhandari Murder Case पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में काले कारनामे होते थे। अंकिता इसके बारे में अपने दोस्त को बता रही थी। जिससे पुलकित डर गया था।

ankita bhandari murder case uttarakhand: Ankita Bhandari murder case Prostitution in Pulkit Arya resort
Image: Ankita Bhandari murder case Prostitution in Pulkit Arya resort (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता भंडारी की हत्या अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ गई, जिनके जवाब मिलना बाकी है।

Prostitution in Pulkit Arya resort

हत्यारोपी पुलकित आर्य का कहना था कि अंकिता ने उसका मोबाइल छीनकर नहर में फेंक दिया था, जिसके बाद उसने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया, लेकिन एसआईटी की जांच में पुलकित की ये कहानी झूठी निकली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में काले कारनामे होते थे। अंकिता इसके बारे में अपने दोस्त को लगातार बता रही थी। ऐसे में जब आरोपियों ने अंकिता पर देह व्यापार का दबाव बनाया तो उसने पुलकित के रिजॉर्ट में हो रहे गलत कामों के बारे में सबको बताने की ठान ली। अंकिता जॉब छोड़ना चाहती थी। इससे पुलकित डर गया, उसे लगने लगा कि अंकिता रिजॉर्ट में हो रही घिनौनी हरकतों का खुलासा कर देगी।

ये भी पढ़ें:

घटना वाले दिन पुलकित ने अंकिता के साथ मारपीट की, उसे डराने की कोशिश की। वो नहीं मानी तो तीनों आरोपी उसे चीला ले गए और अंकिता को मार डाला। जांच में पता चला है कि रिजॉर्ट में अलग से वीआईपी रूम भी बने थे, जिन्हें प्रेसिडेंसियल रूम कहा जाता था। एसआईटी प्रमुख डीआईजी पी रेणुका ने कहा कि रिजॉर्ट से लेकर वारदात के स्थल तक का पूरा घटनाक्रम एसआईटी ने जुटा लिया है। हत्या के पीछे मकसद क्या था और पूरा घटनाक्रम कैसे हुआ, इसके सबूत जुटा लिए गए हैं। आरोपी का मोबाइल पहले ही बरामद कर लिया गया था। दो मोबाइल और हैं, जिनकी तलाश जारी है। Ankita Bhandari Murder Case का सीन भी रिक्रिएट कर लिया गया है। इस मामले में जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी।