उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालLeopard attacked bike in Srinagar Garhwal

श्रीनगर गढ़वाल के लोग सावधान, चलती बाइक पर झपटा गुलदार..दो युवकों के शरीर पर गहरे घाव

Srinagar Garhwal में बीती शाम Leopard ने बाइक सवार दो लोगों पर हमला कर दिया। इस वजह से दोनों के शरीर पर गहरे घाव हो गए हैं।

srinagar garhwal bike guldar: Leopard attacked bike in Srinagar Garhwal
Image: Leopard attacked bike in Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर से एक बड़ी खबर आ रही है।

Leopard attacked bike in Srinagar Garhwal

श्रीनगर में अक्सर गुलदार के होने की खबरों से हमने आपको रूबरू करवाया है इस बीच एक बड़ी खबर ये है कि यहां चलती बाइक पर एक गुलदार ने हमला कर दिया। जी हां बीती शाम गुलदार ने बाइक सवार दो लोगों पर हमला कर दिया। इस वजह से दोनों के शरीर पर गहरे घाव हो गए हैं। शुक्र इस बात का है कि हमले में दोनों की जान बच गई। स्थानीय लोगों ने गुलदार को पकड़ने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, अरविंद सिंह रावत और अजय रावत रविवार देर शाम करीब 7 बजे बाइक पर सवार होकर जसकोट गांव से कीर्तिनगर जा रहे थे। तभी सांपला बैंड के पास गुलदार पहले से घात लगाए बैठा था, उसने उन पर हमला कर दिया। जिससे दोनों लोग बाइक समेत सड़क पर गिर गए..आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बेहद मुश्किल से दोनों सड़क से उठे और मौके से भागने में सफल हो पाए। दोनों की पीठ पर गुलदार के नाखून से गहरे घाव हो गए। दोनों की जान बच गई. बताया जा रहा है कि दोनों लोग केबल ऑपरेटर हैं। दोनों लोगों ने अस्पताल पहुंचकर मरहम पट्टी कराई। अब दोनों खतरे से बाहर हैं, लेकिन घटना के बाद काफी खौफजदा हैं। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से गुलदार से निजात दिलाने की मांग की है। श्रीनगर और आस पास ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी गुलदार कमलेश्वर मंदिर, श्रीकोट स्टेडियम के शौचालय में दिख चुका है। बाद में वन विभाग ने पकड़ कर जंगल छोड़ दिया था। एक बार फिर से गुलदार का आतंक बढ़ गया है।