उत्तराखंड रुड़कीUttarakhand Army jawan Pakistani woman honeytrap

पाकिस्तानी हसीना के जाल में फंसा उत्तराखंड में तैनात जवान, सेना के सीक्रेट लीक करने का आरोप

सेना के अकाउंटेंट पर सेना की गोपनीय जानकारी पाकिस्तानी महिला एजेंट को भेजने का आरोप लगा है। आरोपी इमाम खान रक्षा मंत्रालय के रडार पर पिछले कई महीनों से था।

uttarakhand army jawan honeytrap: Uttarakhand Army jawan Pakistani woman honeytrap
Image: Uttarakhand Army jawan Pakistani woman honeytrap (Source: Social Media)

रुड़की: रुड़की बीईजी में तैनात एक एकाउंटेंट को पाकिस्तानी महिला एजेंट ने हनीट्रैप में फंसा लिया।

Uttarakhand Army jawan Pakistani woman honeytrap

दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी। बाद में महिला एजेंट ने सेना के अकाउंटेंट को पैसों का लालच दिया और उससे अहम जानकारियां हासिल करने लगी। मामले की सूचना मिलने पर दिल्ली रक्षा मंत्रालय की टीम ने रुड़की पहुंचकर रुड़की बीईजी में तैनात अकाउंटेंट को गिरफ्तार कर लिया। उस पर सेना की गोपनीय जानकारी पाकिस्तानी महिला एजेंट को भेजने का आरोप लगा है। टीम ने उसका मोबाइल कब्जे में लिया है। वहीं, सिविल लाइन्स कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:

टीम उसके मोबाइल को अपने साथ ले गई है। बताया जा रहा है कि उसके मोबाइल में टीम को कई अहम जानकारी मिली है। आरोपी को आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। आरोपी का नाम इमामी खान है। अकाउंटेंट के पद पर तैनात इमामी खान सिकंदरपुर, बरेली का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए सोमवार की देर रात दिल्ली रक्षा मंत्रालय की एक टीम रुड़की बीईजी परिसर पहुंची और सेना के अधिकारियों से वार्ता की। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद टीम ने देर रात तक उससे घंटों तक पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ माह पूर्व उसके मोबाइल पर एक नंबर से महिला की कॉल आई थी। जिसने खुद को पकिस्तानी सेना में बड़े पद पर होना बताया था। महिला ने पैसों का लालच देकर सेना से जुड़े कई गोपनीय दस्तावेज मांगे।