उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालFarmer leader Rakesh Tiket went to Ankita Bhandari village

बड़ी खबर: गढ़वाल में अंकिता भंडारी के गांव पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत

किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत Rakesh Tiket अंकिता भंडारी Ankita Bhandari के गांव पहुंचे। राकेश टिकैत के साथ किसान यूनियन के कई पदाधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे।

ankita bhandari village rakesh tiket: Farmer leader Rakesh Tiket went to Ankita Bhandari village
Image: Farmer leader Rakesh Tiket went to Ankita Bhandari village (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड का अंकिता भंडारी Ankita Bhandari हत्याकांड..इस हत्याकांड ने देश भर के लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर बेटियां कैसे सुरक्षित रहें? देश की राजनीति में भी ये मुद्दा उछला। राहुल गाँधी भी अंकिता के लिए आवाज उठाते देखे गए। इस बीच एक बड़ी खबर है।

Rakesh Tiket went to Ankita Bhandari village

किसान नेता राकेश टिकैत अंकिता भंडारी के गांव पहुंचे। अंकिता भंडारी मामले में राजनीतिक दलों ने भी खूब अपनी राजनीति चमकाने का काम किया। वहीं इस मामले को लेकर कई बड़े राजनेता आंदोलनकारी प्रतिदिन अंकिता भंडारी के गांव पहुंच रहे हैं। आज किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत अंकिता भंडारी के गांव पहुंचे। राकेश टिकैत के साथ किसान यूनियन के कई पदाधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे। आपको बता दें कि पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर के डोभ गांव में अंकिता भंडारी का घर है। गांव में अंकिता के माता-पिता रहते हैं। किसान नेता राकेश टिकेट Rakesh Tiket ने माता-पिता से मुलाकात कर अंकिता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।