उत्तराखंड ऋषिकेशPulkit Arya kills Ankita Bhandari to make profit

उत्तराखंड: पुलकित को प्रॉफिट कमाना था, इसलिए अंकिता को मार डाला..जांच में हुआ बड़ा खुलासा

पुलकित आर्य का रिजॉर्ट लगातार घाटे में चल रहा था। ऐसे में पुलकित स्पेशल सर्विस के जरिए रिजॉर्ट से मुनाफा कमाना चाहता था। आगे पढ़िए पूरी खबर

ankita bhandari murder case update: Pulkit Arya kills Ankita Bhandari to make profit
Image: Pulkit Arya kills Ankita Bhandari to make profit (Source: Social Media)

ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड मामले में एसआईटी की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अभी तक एसआईटी के हाथ जो सबूत लगे हैं, उसके मुताबिक पुलकित आर्य का रिजॉर्ट लगातार घाटे में चल रहा था।

Pulkit Arya kills Ankita Bhandari to make profit

पुलकित स्पेशल सर्विस के जरिए रिजॉर्ट से मुनाफा कमाना चाहता था। एसआईटी का दावा है कि पुलकित ने अंकिता पर इसके लिए दबाव बनाया। 19 साल की अंकिता गरीब परिवार से थी। पुलकित इसी का फायदा उठाना चाहता था। अंकिता ने ऐसा करने से मना कर दिया, साथ ही वह उसके काले कारनामों को बाहर उजागर करने की बात भी कह रही थी। इसलिए पुलकित को डर था कि कहीं अंकिता उसके काले कारनामे का खुलासा ना कर दे। इसलिए उसने अंकिता की हत्या कर दी। जांच में ये भी पता चला है कि अक्टूबर के पहले हफ्ते में वनंतरा में कुछ वीआईपी गेस्ट आने वाले थे। पुलकित चाहता था कि रिजॉर्ट को जो घाटा हो रहा था, उसकी भरपाई ऐसी पार्टियों से की जाए।

ये भी पढ़ें:

इस पार्टी में आने वाले वीआईपी ग्राहकों को पुलकित ‘एक्स्ट्रा सुविधा’ देना चाहता था। इसी पार्टी के लिए वह अंकिता को तैयार करना चाहता था। एसआईटी अब इन वीआईपी ग्राहकों का पता लगा रही है। पुलिस मुख्यालय के मुख्य प्रवक्ता एडीजी वी. मुरुगेशन ने बताया कि जांच में ऐसी बातें आ रही हैं कि अक्तूबर के पहले सप्ताह के आखिर में वहां कुछ बड़ी बुकिंग थी। वहां कौन लोग आने वाले थे, इसकी जांच की जा रही है। जांच का दायरा अंकिता के एक दोस्त तक भी पहुंच गया है। पुलिस अभी उसकी ओर से दी गई चैटिंग की जांच-पड़ताल भी कर रही है। पुलिस हत्या से लेकर रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने समेत तमाम पहलुओं की भी जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तमाम गवाहों के बयान भी यही संकेत दे रहे हैं कि इस रिजॉर्ट के काले-कारनामे छिपाने के लिए अंकिता की हत्या की गई। हालांकि, अभी जांच जारी है और इसमें तीन से चार सप्ताह का वक्त लग सकता है।