उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarakhand avalanche Draupadi ka Danda Rescue Video Viral

Uttarakhand avalanche: जहां जिंदा दफ्न हुए 27 पर्वतारोही, देखिए उस बर्फीले रेगिस्तान का वीडियो

Uttarakhand avalanche Draupadi ka Danda द्रौपदी का डांडा में रेस्क्यू के लिए गए टीम के सदस्य ने ये वीडियो दिखाया है। आप भी देख लीजिए (साभार- न्यूज हाईट)

uttarakhand avalanche draupadi ka danda video: Uttarakhand avalanche Draupadi ka Danda Rescue Video Viral
Image: Uttarakhand avalanche Draupadi ka Danda Rescue Video Viral (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: हम कुछ आपको बताएं, इससे पहले आप Draupadi ka Danda का ये वीडियो देखिए। ये ही वो जगह है जहां Uttarakhand avalanche आया था। ये ही उत्तराखंड के द्रौपदी का डांडा का डोकराणी बामक नाम का ग्लेशियर है।

Uttarakhand Draupadi ka Danda Video

इस ग्लेशियर में बने ये क्रेवास देखिए…क्रेवास मतलब बर्फीले रेगिस्तान के बीच बनी अंधेरी दरारें…अंदाजा लगाया गया था कि इन्हीं बर्फ की दरारों के बीच कहीं फंसकर पर्वतारोहियों की मौत हुई होगी। अंदाजा तो इस बात का लगाया गया था कि इन खतरनाक दरारों के बीच कोई जिंदगी मदद के लिए छटपटा रही होगी। लेकिन एक के बाद एक 27 पर्वतारोही की लाशें मिलने से हर कोई सन्न रह गया...हम आपको उस दर्रे या यू कहें के क्रेवास का एक्सक्लूसिव वीडियो दिखा रहे हैं..वीडियो के शब्द जरा ध्यान से सुनिएगा। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

ये वीडियो मौके पर गई रेस्क्यू टीम के किसी सदस्य ने बनाया है। वो कह रहे हैं कि ये 4 विक्टिम हैं, जिनको लेकर जा रही है हमारी टीम, अभी भी हमारा रेस्क्यू जारी है, ये देखिए..बहुत बड़ा ट्रेजडी हम कह सकते हैं, अभी तक 20 लोग मिसिंग हैं)इस वीडियो को देखने के बाद आपने उस मौके की भयावहता का अंदाजा तो लगा ही दिया होगा। द्रोुदी का डांडा यूं तो पर्वतारोहण के लिए सबसे सुरक्षित कहा जाता है, लेकिन इस बार द्रौपदी ने रौद्र रूप दिखा दिया। देखिए वीडियो (वीडियो साभार- न्यूज हाईट)

सब्सक्राइब करें: