उत्तराखंड देहरादूनuttarakhand weather news karwa chauth day

Uttarakhand weather: क्या उत्तराखंड में करवा चौथ पर होंगे चांद के दर्शन? जानिए मौसम अपडेट

क्‍या बिगड़ते हुए मौसम के बीच uttarakhand में karwa chauth पर होंगे चांद के दर्शन? जानिए uttarakhand weather news 13 october

karwa chauth weather news uttarakhand: uttarakhand weather news karwa chauth day
Image: uttarakhand weather news karwa chauth day (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में अभी भी बारिश से राहत के आसार बनते नहीं दिख रहे हैं। हर जगह बरसात ने जैसे अफरा-तफरी मचा दी है। मौसम केंद्र के अनुसार बुधवार को भी प्रदेश के कुछ जनपदों में एक से दौ दौर भारी वर्षा हो सकती है।

uttarakhand weather news karwa chauth day

वहीं कल करवाचौथ है और करवाचौथ में चांद की अहम भूमिका है। अब करवाचौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं को इस बात की चिंता है कि 13 अक्‍टूबर करवा चौथ पर चांद के दर्शन होंगे या नहीं। मौसम विज्ञान केंद्र ने बुधवार को भी प्रदेश के कुछ जनपदों में एक से दौ दौर भारी वर्षा को देखते हुए यलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विज्ञान केंद्र ने अनुसार, बुधवार को प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में आकाशीय बिजली चमकने और एक से दो दौर तेज बौछार पड़ने की संभावना जताई है। वहीं 13 अक्टूबर की शाम से बारिश से राहत के आसार हैं। तो उम्मीद लगाई जा रही है कि करवा चौथ की रात चांद के दर्शन हो सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की सिर्फ उम्मीद ही लगाई जा रही है कि मौसम साफ होगा और चांद दर्शन देंगे। अब ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा कि चंदा मामा कौन सी कला दिखाते हैं।