उत्तराखंड नैनीतालBJP MLA Banshidhar Bhagat apologizes for his statement

उत्तराखंड के अजब विधायक की गजब कहानी: पहले कहा-दुर्गा, लक्ष्मी पटाओ..अब बोले- I AM SORRY

Banshidhar Bhagat ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी की भी भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था।

bansidhar bhagat video: BJP MLA Banshidhar Bhagat apologizes for his statement
Image: BJP MLA Banshidhar Bhagat apologizes for his statement (Source: Social Media)

नैनीताल: पहले अपने ही बयानों से बवाल खड़ा कर दिया। जब बवाल ज्यादा बढ़ा तो माफी मांग लेना…देस की राजनीति में राजनेताओं की भी गजब कहानी है।

Banshidhar Bhagat apologizes

हाल ही में उत्तराखंड के कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दर्गा, लक्ष्मी पटाने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। मीडिया ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया तो अब विधआयक जी ने माफी मांग ली। बकौल बंशीधर भगत उनका मकसद किसी की भी भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि उनके बयान से अगर किसी भी भावना को ठेस पहुंची है, तो वो अपने शब्द वापस लेते हैं। आपको बता दें कि पूर्व मंत्री और BJP विधायक बंशीधर भगत का एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में बंशीधर भगत देवी-देवताओं को लेकर अटपटे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यूं समझ लीजिए कि उनके इन शब्दों को सुनकर मौके पर मौजूद बीजेपी के लोग ही असहज हो गए। भगत वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि बालकों का नंबर तो हमेशा बाद में आता है। भगवान तक ने आपका (बालिकाओं का) पक्ष लिया है। विद्या मांगो तो सरस्वती को पटाओ, शक्ति मांगो तो दुर्गा को पटाओ और धन मांगो तो लक्ष्मी को पटाओ। भगत यहीं नहीं थमे। इसके बाद उन्होंने भगवान शिव और भगवान विष्णु को लेकर भी अजीबोगरीब बातें कहीं। उनके ये बोल सुन कार्यक्रम में महिलाओं के साथ भाजपाई भी बगलें झांकने लगे। अब उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी की भी भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था।