उत्तराखंड चमोलीMukesh Ambani donated Rs 5 crore to Badrinath Kedarnath

Uttarakhand में सपरिवार आए Mukesh Ambani, बदरीनाथ-केदारनाथ के लिए दान किए 5 करोड़ रुपये

uttarakhand में मुकेश अंबानी Mukesh Ambani ने भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार Badrinath Kedarnath के लिए 5 करोड़ रुपए भेंट किए हैं।

mukesh ambani badrinath kedarnath: Mukesh Ambani donated Rs 5 crore to Badrinath Kedarnath
Image: Mukesh Ambani donated Rs 5 crore to Badrinath Kedarnath (Source: Social Media)

चमोली: दुनिया के बड़े उद्योगपतियों में शुमार और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी आज सुबह सुबह देहरादून पहुंचे। इसके बाद वो एयरपोर्ट से सुबह 8 बजे बदरीनाथ धाम पहुंचे।

Mukesh Ambani Badrinath Kedarnath Yatra

यहां उन्‍होंने परिवार के साथ पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने केदारनाथ दर्शन भी किए। बदरीनाथ दर्शन के बाद मुकेश अंबानी ने धाम के रावल ईश्वरी प्रसाद नंबूदरी से भेंट की। मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने बताया मुकेश अंबानी ने भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार के लिए 5 करोड़ रुपए भेंट किए हैं। ये पहली बार नहीं है, जब मुकेश अंबानी ने बदरीन केदार दर्शन किए हों। वो हर बार उत्तराखंड आते हैं और एक बड़ी भेंट दोनों देवों के नाम चढ़ाते हैं। कुछ समय पहले भी मुकेश अंबानी परिवार सहित दर्शन के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। उस दौरान मौसम खराब होने के चलते उनको वापस लौटना पड़ा था। गुरुवार को मौसम सही था। इस वजह से मुकेश अंबानी और उनका परिवार बदरीनाथ-केदारनाथ के दर्शन के लिए पहुंचा। आपको यहां ये भी बता दें कि इस साल चारधाम यात्रा पर आने वाले भक्तों का आंकड़ा 40 लाख को पार कर चुका है।