उत्तराखंड हल्द्वानीKailash Vijayvargiya visit Uttarakhand

आज उत्तराखंड आएंगे BJP के फायरब्रांड कैलाश विजयवर्गीय, अगले 4 दिन नॉनस्टॉप मीटिंग

अपने चार दिवसीय दौरे में वह संगठन की नब्ज टटोलेंगे और 2024 के लोकसभा चुनाव की दृष्टि से संगठन पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देंगे।

kailash vijayvargiya uttarakhand: Kailash Vijayvargiya visit Uttarakhand
Image: Kailash Vijayvargiya visit Uttarakhand (Source: Social Media)

हल्द्वानी: बीजेपी के फायरब्रांड नेता और प्रमुख रणनीतिकारों में शामिल कैलाश विजयवर्गीय आज से उत्तराखंड प्रवास पर रहेंगे।

Kailash Vijayvargiya visit Uttarakhand

अपने चार दिवसीय दौरे में वह संगठन की नब्ज टटोलेंगे और 2024 के लोकसभा चुनाव की दृष्टि से संगठन पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश देंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 14 अक्टूबर को हल्द्वानी से शुरू अपने प्रवास के दौरान कैलाश विजय वर्गीय बूथ व मंडल स्तर की बैठकों में भाग लेने के साथ साथ मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद , विधायक समेत वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। 15 अक्टूबर को बूथ स्तर व मंडल स्तर की बैठक में प्रतिभाग करेंगे। दोपहर मे प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे और रात्रि प्रवास के लिए वह हरिद्वार पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें:

Kailash Vijayvargiya Uttarakhand visit

16 अक्टूबर को देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री संगठन के साथ सांगठनिक विषयों पर विस्तार से चर्चा कर पार्टी के मीडिया व सोशल मीडिया पदाधिकारियों से भी संवाद करेंगे । इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री से साथ मुलाकात के बाद विजयवर्गीय रात्रि प्रवास से पहले पार्टी कार्यकर्ता के घर भोजन करेंगे । अपने दौरे के अंतिम दिन 17 अक्टूबर को वह मेयर, जिला पंचायत अध्यक्षों, ब्लॉक प्रमुख, सहकारी समिति व अन्य जन प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे । इसी दिन दोपहर में पत्रकार वार्ता व सांसदों से मुलाकात के बाद रात्रि मे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे ।