उत्तराखंड अल्मोड़ाPawan of Almora murdered in Haryana

उत्तराखंड के युवक से हरियाणा में क्रूरता: पहले किया कुकर्म, फिर गुप्तांग पर हथियार से किए वार

उत्तराखंड के पवन की हरियाणा में तीन युवकों ने की बेरहमी से हत्या, दुष्कर्म कर गुप्तांग में किए हथियार से वार

almora pawan haryana murder: Pawan of Almora murdered in Haryana
Image: Pawan of Almora murdered in Haryana (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: लड़कियों के साथ अब लड़के भी सेफ नहीं है। हरियाणा के जींद में उत्तराखंड के एक युवक के साथ बलात्कार कर उसकी निर्मम तरह से हत्या कर दी गई।

Almora Pawan murder in Haryana

जींद-रोहतक नेशनल हाईवे पर बिशनपुरा गांव में दो अक्तूबर की रात की गई उत्तराखंड के जागेश्वर (अल्मोड़ा) निवासी पवन की हत्या का खुलासा हो गया है। हत्या और किसी ने नहीं बल्कि गांव के ही तीन युवकों ने की थी। तीनों युवकों ने शराब के नशे में कुकर्म के बाद उसकी हत्या की थी। इस घटना में शामिल आरोपियों की पहचान गांव रामकली हाल आबाद दुर्गा कॉलोनी निवासी नवीन भटनागर, कॉलोनी निवासी मोनू ठाकुर व राम कॉलोनी निवासी मोहम्मद नसीम के रूप में हुई है। तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों को गुरुवार को अदालत में पेश किया।

ये भी पढ़ें:

अदालत ने तीनों को तीन दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है। दरअसल अल्मोड़ा के पवन की हत्या होने के बाद सनसनी मच गई थी। हरियाणा की पुलिस दस दिन से हत्या का सुराग लगाने का प्रयास कर रही थी। घटना का खुलासा तब हुआ जब साइबर टीम ने शहर के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। तब पता चला कि नवीन, मोनू ठाकुर व मोहम्मद नसीम ने पवन की हत्या की है। उन्होंने उसको नए बस स्टैंड के सामने से होटल में सस्ता कमरा दिखाने का बहाना देकर ऑटो में बैठा लिया और बिशनपुरा गांव के पुल के पास खेतों में ले जाकर उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया। पवन किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागने का प्रयास करने लगा तो आरोपियों ने फंसने के डर से उसकी हत्या कर दी। उसके शरीर और मुंह को बांध कर शरीर पर पेंचकस व अन्य तेजधार हथियारों से हमला किया गया। हत्या कर उसके गुप्तांग पर भी वार किए और डंडे भी शरीर के अंदर डाले गए।पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया।सीआईए प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि तीनों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है।