उत्तराखंड हरिद्वारHarish Rawat Yoga in Haridwar Bahadrabad Jail

उत्तराखंड: जेल के बाहर हरदा का ‘स्वैग’ देखिए, प्राण त्यागने का दे दिया अल्टीमेटम

पूर्व सीएम हरीश रावत Harish Rawat बोले कि अगर जरूरत पड़ी तो कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हरकी पैड़ी के सामने लेटकर अपने प्राण भी दे दूंगा।

harishrawat jail yoga : Harish Rawat Yoga in Haridwar Bahadrabad Jail
Image: Harish Rawat Yoga in Haridwar Bahadrabad Jail (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरीश रावत...उत्तराखंड की राजनीति का बड़ा चेहरा। प्रदेश में भले ही कांग्रेस का जनाधार सिमटता जा रहा हो, लेकिन कांग्रेस नेता हरीश रावत हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कभी वो आम-नींबू की पार्टियां कराते हैं तो कभी जलेबियां-पकौड़े तलते दिखते हैं।

Harish Rawat Yoga in Bahadrabad Jail Haridwar

इन दिनों पूर्व सीएम हरीश रावत एक बार फिर खबरों में हैं, वजह है उनकी योग से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें। आज सुबह उन्होंने हरिद्वार बहादराबाद थाना परिसर में योग शुरू कर दिया। हरीश रावत ने भजनों के साथ योग शुरू किया तो हर किसी का ध्यान उनकी ओर चला गया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पूरा माजरा भी जान लें। दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता पंचायत चुनाव के दौरान उन पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर बहादराबाद थाने में कांग्रेसियों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत के नेतृत्व में आयोजित धरने में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने थाने के बाहर पशुओं को बांध दिया। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि पंचायत की मतगणना के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। इन्हें निरस्त किया जाना चाहिए। हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत और कलियर विधायक फुरकान अहमद ने भी बीजेपी सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। शुक्रवार को दूसरे दिन कांग्रेस कार्यकर्ता भैंसा गाड़ी और बैल लेकर थाने परिसर में पहुंच गए थे। अब थाने के बाहर से हरीश रावत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिस में वो योग करते नजर आ रहे हैं। वो बोले कि अब या तो हरिद्वार से उनका शव जाएगा या फिर कार्यकर्ताओं के ऊपर दर्ज मुकदमे निरस्त होंगे। अगर जरूरत पड़ी तो कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हरकी पैड़ी के सामने लेटकर अपने प्राण भी दे दूंगा। लोकतंत्र की बहाली के लिए Harish Rawat की लड़ाई जारी रहेगी।