उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Transport Corporation Record earnings before diwali

उत्तराखंड: दिवाली पर मालामाल हुआ परिवहन निगम, 1 दिन में ही तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

दिवाली पर भरी उत्तराखंड परिवहन निगम की तिजोरी, 1 ही दिन में कर डाली रिकॉर्ड कमाई ..पढिए पूरी खबर

uttarakhand parivahan nigam earnings : Uttarakhand Transport Corporation Record earnings before diwali
Image: Uttarakhand Transport Corporation Record earnings before diwali (Source: Social Media)

देहरादून: काफी वक्त बाद ही सही आखिरकार उत्तराखंड परिवहन निगम के लिए ये दिवाली खुशियों वाली साबित हुई है। 1 ही दिन में उत्तराखंड परिवहन निगम ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Uttarakhand Transport Corporation Record earnings

शानदार कमाई हुई है। बीते कई महीने से उत्तराखंड परिवहन निगम को गंभीर आर्थिक संकटों से जूझना पड़ रहा था। दिवाली का मौका आया तो परिवहन निगम प्रबंधन ने थोड़ी राहत की सांस ली है। परिवहन निगम अफसरों की मानें तो दिवाली से दो दिन पहले ही कमाई के रिकॉर्ड टूटे हैं। शनिवार को परिवहन निगम की बसों में हजारों की संख्या में यात्रियों ने सफर किया। 1 दिन में ही यात्री किराए के तौर पर 2.62 करोड़ रुपये की रिकॉर्डतोड़ कमाई परिवहन निगम को हुई। देहरादून मंडल में निगम की सबसे ज्यादा कमाई हुई है। अकेले देहरादून मंडल में आमदनी 1.50 करोड़ रुपये की हुई है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

देहरादून मंडल के परिवहन निगम के मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता ने मीडिया को कुछ बातें बताई हैं। उन्होंने बताया कि देहरादून ISBT, पर्वतीय डिपो, हरिद्वार रुड़की, ऋषिकेश, कोटद्वार जैसे डिपो में शनिवार को बड़ी संख्या में यात्रियों ने सफर किया। परिवाहन निगम के लिए 1 दिन में ही रिकॉर्ड 1.50 करोड़ रुपये की आमदनी होना राहत की बात है। मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता के मुताबिक दिवाली के बाद एक बार फिर यात्रियों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी। इसके लिए पहले से ही तैयारियां पूरी कर ली गई है। आपको बता दें कि शनिवार को अचानक आईएसबीटी में यात्रियों की संख्या बढ़ गई, जिसके चलते 11 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था करनी पड़ी। रविवार को कम यात्रियों ने सफर किया। ऐसे में परिवहन निगम प्रबंधन को अतिरिक्त बसों के संचालन की व्यवस्था नहीं करनी पड़ी।