उत्तराखंड चम्पावतLeopard in all weather road between Sukhidhang to Tanakpur Champawat

उत्तराखंड: यहां ऑल वेदर रोड पर घूम रहे हैं तेंदुए, रात को सफर ना करें..कई लोगों पर हो चुका हमला

ऑलवेदर रोड में सूखीढांग से टनकपुर के बीच तीन माह में हो चुकी है आधा दर्जन से अधिक घटनाएं

champawat all weather road leopard: Leopard in all weather road between Sukhidhang to Tanakpur Champawat
Image: Leopard in all weather road between Sukhidhang to Tanakpur Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: अगर आप भी दिन ढलने के बाद टनकपुर से सूखीढांग के बीच ऑलवेदर रोड पर सफर करते हैं तो ज़रा सावधान हो जाइए। शाम के बाद वहां सफर करना खतरे से खाली नहीं है।

Leopard in all weather road in champawat

एनएच पर तेंदुआ घात लगाकर राहगीरों पर हमला बोल रहा है। विगत एक माह में आधा दर्जन से अधिक लोगों पर तेंदुआ हमला कर चुका है जिसमें कई लोग घायल हो चुके हैं। घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं लोगों ने जिला प्रशासन व वन विभाग से तेंदुए को पकडऩे की अपील की है। दरअसल टनकपुर से पिथौरागढ़ के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हर मौसम में सफर करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा किया जाने वाला ऑलवेदर रोड का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है। मगर ऑल वेदर रोड पर वाहनों की आवाजाही शुरू होते ही मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

बरसात होते ही रोड की सच्चाई सबके सामने आ गई और लगातार भूस्खलन से आए दिन रोड पर आवाजाही बंद रही। अब ऑलवेदर रोड पर राहगीरों को भूस्खलन के साथ तेंदुए का भी खतरा बना हुआ है। दिन ढलने के बाद गुलदार सूखीढांग और बस्तिया के बीच घात लगाकर बाइक सवारों पर हमला कर रहे हैं। अब तक गुलदार आधा दर्जन लोगों पर हमला कर उनको घायल कर चुके हैं। गुलदार के लगातार हमला करने से लोग रात्रि में सफर करने से डर रहे हैं। गुलदार खासतौर पर बाइक सवार पर हमला कर रहा है। ऐसे में आप भी रात्रि में बाइक पर अकेले सफर करने से बचें। बड़े वाहन के साथ सफर करें और अगर बाइक पर जा रहे हैं तो दो लोग जरूर रहें। बाइक में या अन्य दुपहिया वाहन में पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था भी रखें।