उत्तराखंड उत्तरकाशीUKSSSC Paper Leak 9 accused got bail

UKSSSC Paper Leak: तो अब Hakam Singh Rawat को भी मिलेगी जमानत? 18 आरोपियों को मिल चुकी है राहत

UKSSSC Paper Leak मामले में एसटीएफ के एक्शन पर सवाल उठ रहे हैं। लोग ये ही पूछ रहे हैं कि क्या अब हाकम सिंह रावत Hakam Singh Rawat को भी जमानत मिलेगी?

uksssc paper leak hakam singh rawat: UKSSSC Paper Leak 9 accused got bail
Image: UKSSSC Paper Leak 9 accused got bail (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले ने STF, उत्तराखंड पुलिस यहां तक कि उत्तराखंड सरकार की खूब फजीहत कराई।

UKSSSC Paper Leak 9 accused got bail

एसटीएफ की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी एक के बाद एक आरोपी पकड़ में आते गए। एसटीएफ ने कुल 41 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन 9 आरोपी दिवाली से पहले जमानत पर छूट गए। ताजा अपडेट ये है कि कोर्ट ने पेपर लीक मामले में नौ और आरोपियों को जमानत दे दी है, इनमें वो आरोपी चंदन मनराल भी शामिल है, जिस पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। ऐसे में STF जाच और सरकारी एक्शन के दावों पर सवाल उठने लगे हैं। उत्तराखंड की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है और सवाल कर रही है

ये भी पढ़ें:

जिन 9 आरोपियों को जमानत मिली है। उसमें पैसे की रिकवरी न होने को जमानत का आधार बनाया गया है। इससे पहले भी नौ लोगों को इसी आधार पर जमानत मिली है। ऐसे में कांग्रेस मुखर हो गई है। कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने कहा कि पेपर लीक मामले की जांच कर रही एसटीएफ पर इतना दबाव है कि वो असली गुनाहगार के गले पर हाथ नहीं डाल पा रही। अब तक इस मामले में 18 आरोपी जमानत पा चुके हैं। जबकि, हाकम सिंह समेत 23 आरोपी जेल में बंद हैं।,पेपर लीक मामले के आरोपियों को जमानत मिलने से लोगों में गुस्सा है, साथ ही राजनीति भी शुरू हो गई है। वेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल..मास्टरमांइंड हाकम का क्या होगा? क्या 9 आरोपियों को जमानत मिलने से हाकम के चेहरे पर भी खुशी छाई है? आगे आगे देखिए क्या होता है।