उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Jwalapur Kanungo Rajesh Marwah arrested while taking bribe

उत्तराखंड: 2800 रुपये के लिए कानून गो ने बेच दिया ईमान, रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार

उत्तराखंड के हरिद्वार में विजिलेंस की टीम ने रिश्वतखोर कानूनगो को गिरफ्तार किया है। पढ़िए पूरी खबर

haridwar jwalapur kanoongo arrest: Haridwar Jwalapur Kanungo Rajesh Marwah arrested while taking bribe
Image: Haridwar Jwalapur Kanungo Rajesh Marwah arrested while taking bribe (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार के ज्वालापुर स्थित तहसील में हाल ही में देहरादून से आई विजिलेंस टीम की दस्तक ने कोहराम मचा दिया। अचानक हुई छापेमारी से अफरातफरी मच गयी।

Kanungo arrested while taking bribe in Haridwar

वहीं टीम ने रिश्वत लेते रजिस्टार कानूनगो को रंगे हाथों धर दबोचा। बताया जा रहा है कि आरोपी कानूनगो और तहसील के अन्य 2 कर्मी किसी से काम कराने की एवज में 2800 रुपए रिश्वत मांग रहे थे।दरअसल विजिलेंस को किसी व्यक्ति ने शिकायत की थी कि तहसील में तैनात रजिस्टार कानूनगो राजेश मारवाह किसी काम को कराने की एवज में उनसे रिश्वत मांग रहा है। और रिश्वत ना देने के कारण वह काम भी नहीं कर रहा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शिकायत पर शनिवार दोपहर करीब तीन बजे विजिलेंस इंस्पेक्टर विभा वर्मा टीम के साथ तहसील पहुंची और प्लान के मुताबिक वहां रुपये लेकर शिकायतकर्त्ता को रजिस्ट्रार कानूनगो के पास भेजा।बताया जा रहा है कि वहां पर रजिस्ट्रार कानूनगो के अलावा दो और तहसील कर्मी मौजूद थे। पीड़ित ने काम कराने की एवज में उन्हें जैसे ही 2800 रुपये सौंपे विजिलेंस टीम ने आरोपित रजिस्टार कानूनगो को मौके पर ही धर दबोचा। उसके साथ दो अन्य तहसील कर्मियों से भी बंद कमरे में पूछताछ की। टीम आरोपित रजिस्टार कानूनगो को अपने साथ देहरादून ले गयी है।