उत्तराखंड टिहरी गढ़वालuttarakhand tehri mp mala rajalakshmi shah bjp letter viral

उत्तराखंड में Out of Reach हो गईं BJP सांसद? ‘संपर्क नहीं हो पा रहा’..वायरल हुआ लेटर

वायरल लेटर में टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह के नाम के आगे लिखा है- उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

tehri mp mala rajlaxmi shah letter viral: uttarakhand tehri mp mala rajalakshmi shah bjp letter viral
Image: uttarakhand tehri mp mala rajalakshmi shah bjp letter viral (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में बीजेपी अपने ही सांसद से संपर्क नहीं कर पा रही है? ये सवाल इसलिए क्योंकि बीजेपी उत्तराखंड का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

tehri mp mala rajalakshmi shah bjp letter viral

इस खत की कहानी क्या है और क्यों ये खत वायरल हो रहा है? जरा ये भी समझ लीजिए। इस वायरल लेटर बीजेपी ने अपने सभी नेताओं के कार्यक्रमों को साझा किया है। सभी नेताओं के नामों के आगे उनके कार्यक्रम स्थल का नाम दिया गया है, बकायदा फोन नंबर के साथ। इसी लिस्ट में टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह का नाम भी शामिल है। उनके नाम के आगे लिखा है- उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। हालांकि हम इस लेटर की पुष्टि नहीं करते लेकिन जिस वजह से ये लेटर वायरल हो रहा है, उस बारे में आपको बताना जरूरी है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

अब इस लेटर की बात करने की वजह क्या है? वजह है लोकसभा चुनाव..ये बात आप जानते ही होंगे कि 2024 के लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। जनता ने अभी से अपनी निगाहें अपने क्षेत्र के सांसद, उनके कामों और उनकी गलतियों की तरफ टेढ़ी की हुई हैं। इस बीच टिहरी सांसद को लेकर वायरल हो रहा बीजेपी का ये पत्र खूब चर्चाएं बटोर रहा है। इस लेटर के मुताबिक रविवार को हुए मन की बात कार्यक्रम में भाजपा के सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारियां तय की गई थी। इसमें टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह के नाम के आगे लिखा गया है कि- उनसे संपर्क नहीं हो पाया है। वैसे टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह पर अपने संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा के आरोप लगते रहे हैं। पिछले सालों में टिहरी के प्रतापनगर क्षेत्र में एक स्कूल वैन दुर्घटना के बाद स्थानीय सासंद के न पहुंचने पर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया था। इसके अलावा भी कई अन्य मौकों पर उनकी गैरमौजूदगी लोगों को खलती रही है। खैर अब बात निकली है तो दूर तलक जाएगी…ये खत आगे क्या खेल दिखाएगा? ये तो वक्त ही बताएगा।