उत्तराखंड ऋषिकेशFire in Pulkit Arya hotel ias ashish chauhan gave instruction

अंकिता भंडारी मर्डर: चार्ज संभालते ही एक्शन में DM आशीष चौहान, रातों-रात पहुंचे ऋषिकेश

पुलकित आर्य की कैंडी फैक्ट्री में आग लगने की खबर जैसे ही सामने आई, तो लोगों ने कई सवाल उठाए। अब ias ashish chauhan ने जांच के निर्देश दिए हैं।

pulkit arya resort ias ashish chauhan: Fire in Pulkit Arya hotel ias ashish chauhan gave instruction
Image: Fire in Pulkit Arya hotel ias ashish chauhan gave instruction (Source: Social Media)

ऋषिकेश: पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में आग कैसे लगी? लगता है पौड़ी गढ़वाल के नए डीएम आशीष चौहान को भी ये भी अखर रही है।

Fire case will be investigated at Vantra Resort

डीएम ने कैंडी फैक्ट्री में लगी आग की गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए हैं। पुलकित आर्य की कैंडी फैक्ट्री में आग लगने की खबर जैसे ही सामने आई, तो लोगों ने कई सवाल उठाए। ऐसे में डीएम आशीष चौहान रविवार रात लक्ष्मण झूला पहुंचे। जिलाधिकारी आशीष चौहान ने पुलिस अधिकारियों से आवश्यक जानकारी जुटाई। उन्होंने इस मामले की गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि पिथौरागढ़ डीएम आशीष चौहान ने हाल ही में चार्ज संभाला है। चार्ज संभालते ही वो भी एक्शन में दिखे हैं।

ये भी पढ़ें:

नवनियुक्त जिलाधिकारी आशीष चौहान रविवार रात लक्ष्मण झूला स्थित डीएम कैंप कार्यालय पहुंचे। उन्होंने थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं सहित अन्य अधिकारियों से फैक्ट्री में लगी आग से संबंधित मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की। तमाम जानकारी जुटाने के बाद उन्होंने इस मामले में पुलिस अधिकारियों को इस मामले की गहन से जांच के निर्देश दिए। उधर पौड़ी जिले की नई एसएसपी श्वेता चौबे ने भी इस मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। यहां एक और खास बात है। फैक्ट्री के जिस हिस्से में आग लगी है। उसके ठीक नीचे भूतल पर हत्याकांड के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या का अपना निजी कमरा है। ये कमरा भी एसआइटी की जांच के दायरे में शामिल है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलकित का यह कमरा पूरी तरह से सुरक्षित है।