उत्तराखंड ऋषिकेशAnkita Bhandari Murder Case Sugar Bags Pulkit Arya Factory

अंकिता भंडारी मर्डर केस: पुलकित आर्य की फैक्ट्री से कौन ले गया 80 शुगर बैग्स?

24 सितंबर को भी पुलकित की फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई थी। उस वक्त भी फैक्ट्री में चीनी के कट्टे नहीं थे।

ankita bhandari murder case uttarakhand: Ankita Bhandari Murder Case Sugar Bags Pulkit Arya Factory
Image: Ankita Bhandari Murder Case Sugar Bags Pulkit Arya Factory (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड को हिलाकर रख देने वाले अंकिता हत्याकांड में हर दिन नई बातें सामने आ रही हैं। अब इस केस में शुगर बैग्स की एंट्री हुई है।

Ankita Bhandari Murder Case update

बताया जा रहा है कि हत्याकांड से पहले फैक्ट्री में चीनी के 80 कट्टे आए थे, लेकिन हाल में हुई आग लगने की घटना के बाद ये कट्टे गायब हैं। चीनी के कट्टों का क्या हुआ, कोई नहीं जानता। 24 सितंबर को भी पुलकित की फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई थी। उस वक्त भी फैक्ट्री में चीनी के कट्टे नहीं थे। खुद को स्वदेशी फार्मेसी का कर्मचारी बताने वाली एक महिला ने इसे लेकर तमाम बातें बताई हैं। आंवला फैक्ट्री में आग लगने के बाद ये महिला यहां पहुंची थी। जिसके बाद सवाल उठ रहा है कि अगर फैक्ट्री में 80 कट्टे चीनी आई थी तो वह कहां गई। स्वदेशी फार्मेसी में आग लगने की सूचना पर फैक्ट्री पहुंची महिला ने फैक्ट्री में चीनी के कट्टे होने का जिक्र किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कहा कि सील फैक्ट्री से कोई सामान बाहर नहीं ले जाया जा सकता।

ये भी पढ़ें:

बता दें कि 24 सितंबर को भी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आग लग गई थी। उस वक्त की जो फोटो सामने आई है, उसमें भी चीनी के कट्टे नजर नहीं आ रहे। वहीं हाल में लगी आग की घटना के बाद एक महिला फैक्ट्री पहुंची थी। महिला ने बताया कि घटना से पहले फैक्ट्री में चीनी के कट्टे भेजे गए थे। जब मीडियाकर्मियों ने इसे लेकर महिला से बात करनी चाही तो उसने साफ इनकार कर दिया। बाद में महिला एक व्यक्ति के साथ बाइक पर सवार होकर निकल गई। घटना को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं। सवाल ये है कि अगर फैक्ट्री में चीनी के कट्टे लाए गए थे, तो आगजनी से पहले इन्हें कौन ले गया। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल उनके पास इसकी जानकारी नहीं है।