उत्तराखंड हरिद्वारyoung man married a eunuch In Haridwar

उत्तराखंड में गजब की शादी! जिसे लड़की समझकर घर लाया दूल्हा, वो सुहागरात में किन्नर निकला

ये रोचक खबर उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर से है। यहां एक युवक ने जिसे लड़की समझकर शादी की, वो किन्नर निकला।

uttarakhand kinnar wedding: young man married a eunuch In Haridwar
Image: young man married a eunuch In Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: इंटरनेट पर प्यार करना हरिद्वार के एक युवक को भारी पड़ गया। युवक को इंटरनेट पर प्यार हुआ, उसने युवती से शादी भी करली मगर असलियत पता लगते ही युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई।

haridwar youth eunuch wedding

दरअसल हरिद्वार जनपद के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने युवती समझकर प्रेम विवाह किया। शादी के बाद पता चला की वह थर्ड जेंडर (किन्नर) है। आरोप है कि अब किन्‍नर शादी तोड़ने के लिए 20 लाख रपये मांग रहा है। दरअसल लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के पास पिछले दिनों अनजान फोन नंबर से युवती की कॉल आई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

युवती ने खुद को हरियाणा के हिसार की निवासी बताया। दोनों के बीच करीबियां बढ़ीं, लंबे समय तक चले बातचीत के सिलसिले के बाद युवती ने युवक से शादी की इच्छा जताई। जिस पर दोनों ने आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद दोनों ने लक्सर के एक मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद युवक पत्नी को अपने घर ले गया। लेकिन, सुहागरात की बारी आई तो युवक हक्का बक्का रह गया। पता चला कि जिस युवती को वह पत्नी बनाकर घर लाया है, वह तो थर्ड जेंडर (किन्नर) है। उसने सर्जरी कराकर लिंग परिवर्तन कराया हुआ है। इससे पहले वह युवक था। आरोप है कि अब वह किन्नर शादी तोड़ने के बदले युवक से बीस लाख रुपये की मांग कर रहा है।कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: