उत्तराखंड हल्द्वानीPolice jawan wife murdered in Haldwani

उत्तराखंड पुलिस के सिपाही की पत्नी को बेरहमी से मारा गया, हथौड़े से सिर पर कई वार

जिस कॉलोनी में ये वारदात हुई, वो मुखानी पुलिस थाने के करीब स्थित है। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात के बाद क्षेत्र के लोग डरे हुए हैं।

haldwani police jawan patni hatya: Police jawan wife murdered in Haldwani
Image: Police jawan wife murdered in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड पुलिस सुरक्षा के मजबूत इंतजाम होने के दावे करते नहीं थक रही, लेकिन हाल ये है कि प्रदेश में क्राइम रेट लगातार बढ़ रहा है।

Police jawan wife murder in Haldwani

अपराधियों के मन से कानून का डर खत्म हो गया है। ताजा मामला हल्द्वानी का है। जहां घर में घुसे बदमाशों ने दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। उसके सिर पर हथौड़े से वार किए गए। स्कूल से लौटे बच्चों ने जब घर में मां का शव देखा तो उनकी चीख निकल गई। उन्होंने तुरंत पिता को फोन किया और उन्हें घटना की जानकारी दी। जिस कॉलोनी में ये वारदात हुई, वो मुखानी पुलिस थाने के करीब ही स्थित है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी ली तो वहां अलमारी का लॉकर टूटा मिला, लेकिन जेवर सलामत थे। हालांकि कुछ सामान गायब होने की बात कही जा रही है। घटना कालिका कॉलोनी की है, जहां गली नंबर दो में शंकर सिंह बिष्ट परिवार संग रहते हैं।

ये भी पढ़ें:

बाजपुर में कांस्टेबल के पद पर तैनात शंकर सिंह ने तीन साल पहले ही कॉलोनी में अपना मकान बनाया था। उनका बेटा कपिल 11वीं और बेटी रिया 9वीं में पढ़ती है। गुरुवार को दोनों बच्चे स्कूल गए थे। घर पर पत्नी ममता (35) अकेली थी। करीब दो बजे बच्चे घर लौटे तो मां कहीं नहीं दिखाई दी। बाद में रिया ने रसोई में मां का लहूलुहान शव देखा। घबराए बच्चों ने पड़ोस में रहने वाले पूरन को इस बारे में बताया, साथ ही पिता को भी फोन कर दिया। पुलिस का कहना है कि ममता की हत्या हथौड़े से वार कर के की गई। पुलिस ने मौके से हथौड़ा बरामद कर लिया है। डॉग स्कवॉयड ने घर और आसपास के क्षेत्र की जांच की। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वहीं दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद कॉलोनी के लोग डरे हुए हैं।