उत्तराखंड नैनीतालLand mafia beat up girl in Hartola village of Nainital

पहाड़ में भू-माफिया का आतंक! हरतोला गांव में घुसकर युवती को बुरी तरह पीटा..देखिए वीडियो

नैनीताल में भू माफियाओं का खौफ, हरतोला की लड़की को बुरी तरह पीटा, पिता ने लगाई मदद की गुहार, देखें वीडियो

nainital bhu mafia: Land mafia beat up girl in Hartola village of Nainital
Image: Land mafia beat up girl in Hartola village of Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में भूमाफियाओं की दादागिरी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।उत्तराखंड पुलिस भी इन भू माफियाओं को शह देती है जिस वजह से इनकी हिम्मत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

Land mafia beat up girl in Hartola village

अब नैनीताल के हरतोला गांव से एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आ रही है जिसमें गांव के ही एक निवासी ने कुछ भू माफियाओं के ऊपर दादागिरी करने का गंभीर आरोप लगाया है। दरअसल गांव में जमीन को लेकर भू माफियाओं और गांव के एक निवासी के बीच में कुछ समय से झगड़ा चल रहा था और भू माफिया अपनी ताकत और अपनी पहुंच का प्रयोग करते हुए दादागिरी और अपनी मनमानी करने लगे। उन्होंने जमीन के झगड़े के बीच ग्रामीण की बेटी को बुरी तरह पीटा डाला। वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे पीड़िता दर्द से गुजर रही है। वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि इस मामले में पुलिस भी उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। बल्कि पुलिस ने तो कम्प्लेंट लिखने से भी मना कर दिया। देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:


पीड़ित की पहचान नैनीताल जिले के ग्राम हरतोला निवासी तारा दत्त तिवारी के रूप में हुई है। उनका जमीन को लेकर कुछ भूमाफियाओं से विवाद चल रहा है और भू माफियाओं ने उनको डराने धमकाने के लिए दादागिरी करते हुए तारा दत्त तिवारी की बेटी के साथ में बुरी तरह मारपीट के और उसको घायल कर दिया। मारपीट के बाद गांव में हड़कंप मच गया। वहीं पीड़िता के पिता तारा दत्त तिवारी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया है जिसमें उनकी बेटी दर्द के मारे रोती हुए नजर आ रही है। तारा दत्त तिवारी ने वीडियो में कहा कि वह अपनी बेटी को अस्पताल लेकर जा रहे हैं क्योंकि उसकी हालत ठीक नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखंड में कानून के नाम पर मजाक चल रहा है। उन्होंने उत्तराखंड सरकार से इस मामले में सख्त कदम उठाने की अपील की है इसी के साथ उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस थाने में जब वे इस बात की शिकायत करने गए तो पुलिस ने शिकायत लिखने से साफ मना कर दिया और उल्टा उनको और उनकी पत्नी को डांट कर वहां से भगा दिया। यह वीडियो ट्विटर पर काफी लोगों द्वारा देखी जा चुकी है और लोग सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस और उत्तराखंड प्रशासन के ऊपर तमाम सवाल खड़ा कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया है कि आरोपी सचिन बोरा, रवि बिष्ट एवं अन्य व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली में तमाम धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और इस मामले में सीनियर इंस्पेक्टर द्वारा गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है।