उत्तराखंड नैनीतालAnkita Bhandari Murder Case High Court CBI Verdict

अंकिता भंडारी हत्याकांड में आज का दिन बेहद अहम, हाईकोर्ट के फैसले पर सभी की नजरें

Ankita Bhandari Murder Case में हाई कोर्ट ने 11 सितंबर तक एसआईटी को लिखित जवाब देने का आदेश जारी किया है। अंकिता के माता-पिता एसआईटी की जांच से संतुष्ट नहीं हैं।

ankita bhandari case uttarakhand: Ankita Bhandari Murder Case High Court CBI Verdict
Image: Ankita Bhandari Murder Case High Court CBI Verdict (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड के अंकिता भंडारी मर्डर केस में आज का दिन महत्वपूर्ण है।

Ankita Bhandari Murder High Court CBI Verdict

आज अंकिता हत्याकांड मामले की सुनवाई होगी। दरअसल हाई कोर्ट ने 11 सितंबर तक एसआईटी को लिखित जवाब देने का आदेश जारी किया है। अंकिता के माता-पिता एसआईटी की जांच से संतुष्ट नहीं हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अंकिता भंडारी मर्डर केस में हाई कोर्ट की सुनवाई के दौरान बड़ा आदेश जारी हो सकता है। उत्तराखंड सरकार और स्वयं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी मर्डर केस की त्वरित जांच कराने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि अंकिता के हत्यारों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Ankita Bhandari Murder Case Latest Updates

उधर अंकिता के माता-पिता एसआईटी जांच से संतुष्ट नहीं है। ऐस में आज क्या होगा? क्या सीबीआई को जांच का जिम्मा सौंपा जाएगा? उत्तराखंड हाई कोर्ट सुनवाई के दौरान मामले की जांच सीबीआई को सौंपने पर बड़ा फैसला दे सकती है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने एसआईटी को लिखित रूप से यह बताने को कहा कि रिजॉर्ट में जिस स्थान पर बुलडोजर चलाया गया, वहां से कौन-कौन से सबूत एकत्र किए गए। कोर्ट ने एसआईटी को 11 नवंबर तक जवाब दाखिल करने के निर्देश दिया। एसआईटी शुक्रवार यानी आज को हाई कोर्ट में अपना लिखित जवाब दाखिल कर सकती है।