उत्तराखंड ऋषिकेशdelhi shraddha murder case rishikesh video viral

Delhi shraddha murder: ऋषिकेश में जिंदगी की आखिरी ट्रिप पर आई थी श्रद्धा, दरिंदे आफताब ने मार डाला..देखिए वीडियो

delhi shraddha murder case श्रद्धा जिंदादिल लड़की थी। प्यार की खातिर समाज की हर दीवार तोड़ आफताब संग रहने चली आई थी, लेकिन यहां उसे प्यार के बदले दर्दनाक मौत मिली।

delhi shraddha aftab murder case rishikesh video: delhi shraddha murder case rishikesh video viral
Image: delhi shraddha murder case rishikesh video viral (Source: Social Media)

ऋषिकेश: दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर मर्डर केस ने पूरे देश में सनसनी फैला दी है। आरोपी आफताब ने लिवइन पार्टनर श्रद्धा को छह महीने पहले बेरहमी से मारा और फिर लाश के 35 टुकड़े कर इन्हें अलग-अलग जगह ठिकाने लगाता रहा।

delhi shraddha murder case rishikesh video

सोमवार को आरोपी आफताब ने हत्याकांड को लेकर कई खुलासे किए तो श्रद्धा हत्याकांड सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। श्रद्धा जिंदादिल लड़की थी। प्यार की खातिर समाज की हर दीवार तोड़ आफताब संग रहने चली आई थी, लेकिन यहां उसे प्यार के बदले दर्दनाक मौत मिली। इस बीच श्रद्धा की आखिरी ट्रिप का एक वीडियो भी सामने आया है। हत्या के 14 दिन पहले श्रद्धा घूमने ऋषिकेश आई थी। उसने यहां एक इंस्टा रील बनाकर अपलोड किया था। उस वक्त किसे पता था कि यह श्रद्धा की आखिरी ट्रिप साबित होगी।


ये भी पढ़ें:

ऋषिकेश में बनाई गई रील के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा है ‘मैंने रील बनाने की कोशिश की। 1500 किमी यात्रा के बाद मैंने अपने दिन को सूर्यास्त के साथ खत्म करने का फैसला किया। मैं वशिष्ठ गुफा में गंगा तट पर गई। किसे पता था कि मैं गंगा तट पर ऐेसे बैठकर यहां की सुंदरता निहारते हुए समय व्यतीत करूंगी।’ श्रद्धा के सोशल मीडिया अकाउंट बताते हैं कि वो घूमने की बेहद शौकीन थी। चार मई को अपलोड की गई लास्ट रील में श्रद्धा गंगा किनारे बैठी दिखाई दे रही है।

delhi shraddha murder case

बता दें कि श्रद्धा की उसके लिवइन पार्टनर आफताब ने छह महीने पहले हत्या कर दी थी। बाद में उसने आरी से शव के 35 टुकड़े किए और इन्हें दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। फिलहाल आरोपी आफताब दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है। पूछताछ में उसने कई बड़े खुलासे किए हैं।

ये भी पढ़ें: