उत्तराखंड उधमसिंह नगरUttarakhand Police Laxman Bisht Passed Away Udham Singh Nagar

उत्तराखंड पुलिस विभाग में शोक की लहर: ड्यूटी पर तैनात जवान को ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत

ट्रक ने लक्ष्मण laxman bisht को रौंद दिया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

uttarakhand police laxman bisht: Uttarakhand Police Laxman Bisht Passed Away Udham Singh Nagar
Image: Uttarakhand Police Laxman Bisht Passed Away Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के पुलिस विभाग से दुखद खबर आ रही है।

Uttarakhand Police Jawan Laxman Bisht Passed Away

बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान हादसे का शिकार हुए एक पुलिस जवान की मृत्यु हो गई है। ये खबर उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा की है। यहां चुकटी स्थित टोल के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक ने पुलिस कांस्टेबल लक्ष्मण बिष्ट को रौंद दिया था। अब खबर है कि इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई है। 6 नवंबर की देर रात लालपुर चौकी प्रभारी सुनील बिष्ट मध्य रात्रि कॉन्स्टेबल लक्ष्मण सिंह बिष्ट और किशोर कुमार को साथ लेकर ओवरलोड वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसी दौरान लकड़ी से ऊपर तक भरे ट्रक को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। ड्राइवर ने ट्रक रोकने के बजाय और तेजी से चला दिया। इसके बाद वो लक्ष्मण को रौंदता हुआ फरार हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह पुलिस ने लक्ष्मण के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जवान की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।