उत्तराखंड चमोलीAditya Negi of Chamoli district won gold medal at national level

गढ़वाल का गोल्डन ब्वॉय: आदित्य नेगी ने रचा इतिहास, 10 Km रेस में नेशनल लेवल पर जीता गोल्ड

चमोली जनपद दसौली ब्लॉक के बणद्वारा गांव के आदित्य नेगी वॉक रेस में किया स्वर्ण पदक पर अपना कब्जा। चमोली जिले के साथ साथ प्रदेश का नाम रोशन किया।

asitya negi gold medal : Aditya Negi of Chamoli district won gold medal at national level
Image: Aditya Negi of Chamoli district won gold medal at national level (Source: Social Media)

चमोली: दो दिन पहले ही चमोली जिले की गोल्डन गर्ल मानसी नेगी ने स्वर्ण पदक जीत कर प्रदेश का नाम ऊंचा किया और अब एक बार फिर से एक अच्छी खबर है।

Aditya Negi of Chamoli district won gold medal

चमोली जनपद दसौली ब्लॉक के बणद्वारा गांव के आदित्य नेगी वॉक रेस में किया स्वर्ण पदक पर अपना कब्जा। चमोली जिले के साथ साथ प्रदेश का नाम रोशन किया। बैरागणा गोपेश्वर इंटर कालेज के आदित्य नेगी ने गुवाहाटी में आयोजित 37 वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 10 किमी वाक रेस में स्वर्ण पदक हासिल किया। आदित्य नेगी ने नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप की अंडर 18 आयु वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किया है।

ये भी पढ़ें:

रविवार को चमोली की ही मानसी नेगी ने ही गुवाहाटी में आयोजित हो रही 37वीं नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 10 किमी वाक रेस में न सिर्फ स्वर्ण पदक हासिल किया । बल्कि राष्ट्रीय रिकॉर्ड भी बनाया। आदित्य नेगी के कोच और बैरागणा इंटर कालेज के शारिरिक शिक्षा शिक्षक गोपाल बिष्ट ने बताया आदित्य नेगी ने सोमवार को गुवाहाटी में आयोजित हो रही नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अंडर 18 आयु वर्ग में 10 किमी वाक रेस में 42 मिनट 44.93 का समय देकर गोल्ड मेडल जीता। दूसरे स्थान पर उत्तराखंड के ही बीरेंद्र नेगी रहे। भविष्य के प्रयासों के लिए आप दोनों को अनंत शुभकामनाएं।