उत्तराखंड चमोलीChamoli car accident teacher Umed Singh Negi Himanshu death

गढ़वाल से दुखद खबर: देहरादून आ रहे शिक्षकों की कार खाई में गिरी, दो शिक्षकों की मौत..1 गंभीर

हादसे में मारे गए दोनों लोग देहरादून के रहने वाले थे। फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है।

chamoli silpata teacher death car hadsa: Chamoli car accident teacher Umed Singh Negi Himanshu death
Image: Chamoli car accident teacher Umed Singh Negi Himanshu death (Source: Social Media)

चमोली: पर्वतीय क्षेत्रों में सफर जोखिमभरा बना हुआ है। इस बीच एक सड़क हादसे की खबर चमोली जिले से आ रही है। यहां तेज रफ्तार कार गहरी खाई में जा गिरी।

Chamoli car accident 2 teacher death

हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज एसडीआरएफ को एक वैगनआर कार के खाई में गिरे होने की सूचना मिली। टीम मौके पर पहुंची तो वहां खाई में एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी दिखाई दी। रेस्क्यू टीम ने तुरंत ही रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो लोगों की मौत हो चुकी थी। एक अन्य घायल युवक को रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचाया गया। बाद में उसे 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेज दिया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान 45 साल के उमेद सिंह नेगी और 45 वर्षीय हिमांशु के रूप में हुई। दोनों ही देहरादून के रहने वाले थे। सभी लोग राजकीय इंटर कॉलेज सिलपाटा में शिक्षक थे। वहीं घायल शख्स का नाम ललित बताया जा रहा है, वो हल्द्वानी का रहने वाला है। फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। मृतकों के शव पुलिस को सौंप दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें आई हैं। जिस खाई में कार गिरी थी, वो करीब 300 मीटर गहरी है। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब बना हुआ है, इसलिए सफर के दौरान सावधानी बरतें। रफ्तार के जुनून को खुद पर हावी न होने दें, सुरक्षित रहें।