उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal student Pooja selection in Atlassian salary Rs 84 lakh

गढ़वाल: घेना गांव की पूजा को बधाई, प्रसिद्ध कंपनी एटलासियन में चयन..सालाना सैलरी 84 लाख

टिहरी गढ़वाल जनपद के सकलाना क्षेत्र के घेना गांव निवासी छात्रा पूजा सिंह प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी एटलासियन में सलेक्शन हुआ है।

tehri student pooja salary package 84 lakh : Tehri Garhwal student Pooja selection in Atlassian salary Rs 84 lakh
Image: Tehri Garhwal student Pooja selection in Atlassian salary Rs 84 lakh (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड की बेटियां अब आगे बढ़ रही हैं और हर क्षेत्र में बेटों से एक कदम आगे हैं। हर क्षेत्र में ये बेटियां अपनी चमक बिखेर रही हैं।

Tehri Garhwal Pooja selected in Atlassian

अब उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल की एक बेटी ने अपने गांव, अपने जिले, अपने राज्य का नाम रोशन किया है। टिहरी गढ़वाल जनपद के सकलाना क्षेत्र के घेना गांव निवासी छात्रा पूजा सिंह प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी एटलासियन में सलेक्शन हुआ है। पूजा ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में बीटेक की छात्रा हैं। पूजा को प्रतिष्ठित साफ्टवेयर कंपनी एटलासियन ने सालाना 84.88 लाख रुपये का पैकेज ऑफर किया है।

ये भी पढ़ें:

पूजा की इस उपलब्धि पर यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने ख़ुशी जाहिर की है। पूजा के पिता जय सिंह ठेकेदार हैं। पूजा ने इस कामयाबी के लिए अपने अभिभावकों के साथ ही ग्राफिक एरा को श्रेय दिया है। ग्राफिक एरा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन प्रो. कमल घनशाला ने पूजा को बधाई देते हुए कहा कि कारपोरेट जगत की जरूरतों का सही ढंग से आकलन करके उन्हें शिक्षा से जोड़ने और नई तकनीकें सिखाने की व्यवस्था से ग्राफिक एरा को वर्ल्ड रैंकिंग में जगह मिली है। विश्वविद्यालय की उच्च स्तरीय फैकल्टी और अत्याधुनिक तकनीकों से परिपूर्ण प्रयोगशालाएं विद्यार्थियों को उद्योग जगत की जरूरतों से जोड़ देते हैं