उत्तराखंड देहरादूनbusinessman shot himself in dehradun

देहरादून से दुखद खबर, करोड़ों के कर्ज में डूबे व्यापारी ने खुद को गोली मार ली

कुछ साल पहले तक सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में हालात ऐसे बने की परवीन को काम-धंधा चलाने के लिए लोगों से कर्जा लेना पड़ा, इसी कर्ज ने उनकी जान ले ली।

dehradun parveen giroti suicide: businessman shot himself in dehradun
Image: businessman shot himself in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: कर्ज का मर्ज इंसान को कहीं का नहीं छोड़ता। अब दून में ही देख लें, यहां करोड़ों के कर्ज में डूबे व्यापारी ने खुद को गोली मार ली।

businessman shot himself in dehradun

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अचानक हुई इस घटना से क्षेत्र के लोग सन्न हैं, इलाके में मातम पसरा है। मृतक की पहचान हार्डवेयर व्यापारी परवीन गिरोटी के रूप में हुई। वो ईदगाह कुम्हार मंडी क्षेत्र में रहते थे। मंगलवार रात करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली की परवीन गिरोटी ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो घटनास्थल का नजारा दिल दहला देने वाला था। आस-पास लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। व्यापारी का शव लहूलुहान पड़ा था। पता चला कि परवीन ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मारी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस जांच में पता चला है कि परवीन की धामावाला क्षेत्र के अलावा गीता भवन के पास हार्डवेयर की दुकान है। कुछ साल पहले तक सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में हालात ऐसे बने की परवीन को काम-धंधा चलाने के लिए लोगों से कर्जा लेना पड़ा। देखते ही देखते कर्जे की राशि बढ़कर दो करोड़ से ज्यादा हो गई। लेनदार परेशान करने लगे तो परवीन तनाव में रहने लगे और मंगलवार को उन्होंने खुदकुशी कर ली। माना जा रहा है कि परवीन ने कर्जे की वजह से जान दी है, हालांकि लाश के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटनास्थल से पिस्टल भी बरामद हुई है। मामले की जांच जारी है।