उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालPauri Garhwal Aanchal Devrani Selection Amazon Company

पौड़ी गढ़वाल की आंचल का Amazon कंपनी में सलेक्शन, इंटर्नशिप में ही गजब का पैकेज

Pauri Garhwal Aanchal Devrani Selection in Amazon इंटर्नशिप के लिए आंचल को इतना शानदार पैकेज ऑफर हुआ है, कि आप भी हैरान रह जाएंगे।

pauri garhwal aanchl devrani amazon: Pauri Garhwal Aanchal Devrani Selection Amazon Company
Image: Pauri Garhwal Aanchal Devrani Selection Amazon Company (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के शैक्षणिक संस्थान क्वालिटी एजुकेशन के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

Pauri Garhwal Aanchal Devrani Selection in Amazon

यहां से निकले होनहार छात्र लगातार अपनी प्रतिभा को साबित कर रहे हैं, संस्थान भी छात्रों को प्लेसमेंट दिलाने और उनका भविष्य संवारने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। इसी से जुड़ी एक अच्छी खबर पौड़ी के गोविंद बल्लभ पंत इंजीनियरिंग कॉलेज से आई है। यहां कॉलेज में पढ़ने वाली होनहार छात्रा आंचल देवरानी का चयन अंतरराष्ट्रीय कंपनी अमेजन में इंटर्नशिप के लिए हुआ है। इंटर्नशिप के लिए आंचल को इतना शानदार पैकेज ऑफर हुआ है, कि आप भी हैरान रह जाएंगे। आंचल को इंटर्नशिप के दौरान 80 हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे। यहां आपको आंचल के बारे में कुछ और बातें बताते हैं। आंचल मूलरूप से उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:

वर्तमान में वो कॉलेज के इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट मे अंतिम वर्ष में अध्यनरत हैं। आंचल की सफलता पर कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. वाई सिंह ने खुशी जताई। उन्होंने कहा कि कॉलेज के हर छात्र को रोजगार उपलब्ध कराने की कोशिशें जारी रहेंगी। पिछले साल की तरह इस साल भी छात्रों के प्लेसमेंट पर जोर दिया जाएगा। जिसके लिए ज्यादा से ज्यादा कंपनियों से संपर्क किया जा रहा है। बता दें कि पिछले वर्ष इसी कॉलेज के एक छात्र कार्तिकेय रंजन को अमेजन कंपनी में 97 लाख का पैकेज दिया गया था। अब आंचल ने अमेजन में चयनित होकर जिले और प्रदेश का मान बढ़ाया है। राज्य समीक्षा टीम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है।