उत्तराखंड देहरादूनshraddha murder case uttarakhand connection

क्या आफताब ने उत्तराखंड में भी फेंके श्रद्धा की लाश के टुकड़े? जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

shraddha murder case श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का अब उत्तराखंड कनेक्शन भी सामने आया है।

shradha murder case uttarakhand: shraddha murder case uttarakhand connection
Image: shraddha murder case uttarakhand connection (Source: Social Media)

देहरादून: जिस हत्याकांड से देश दहल गया, जिस हत्याकांड ने हर किसी की रूह तक को झकझोर दिया, उस श्रद्धा मर्डर केस में अब उत्तराखंड का नाम भी जुड़ रहा है।

shraddha murder case uttarakhand connection

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का अब उत्तराखंड कनेक्शन भी सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद आफताब कुछ टुकड़ों को लेकर उत्तराखंड भी गया था। वहां पर उसने पहाड़ियों से उन टुकड़ों को फेंक दिया था। अब दिल्ली पुलिस की एक टीम आफताब के बयान के आधार पर जांच के लिए उत्तराखंड के लिए रवाना हो चुकी है। अगर फेंके गए टुकड़े दिल्ली पुलिस को मिलते हैं तो यह पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी रहेगी. एक खबर के मुताबिक नाम न छापने की शर्त पर एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अगर आफताब ने पुलिस को जो बताया वो सब कुछ सच है, तो इस बात की संभावना है कि उसने खून से सने कपड़ों को देहरादून में कहीं फेंका होगा क्योंकि एक अपराधी आमतौर पर ऐसा करता है कि उसने निवास के आस-पास के इलाकों में कपड़े न फेंके हों। उधर देहरादून पुलिस ने कहा है कि श्रद्धा वालकर मामले में दिल्ली पुलिस को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें:

पूछताछ में आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि उसने श्रद्धा के शव के कुछ हिस्सों को उत्तराखंड में भी फेंक दिया था। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस को आफताब को लेकर उत्तराखंड आना था, लेकिन केवल एक पुलिस टीम ही उत्तराखंड आ रही है. दिल्ली पुलिस ने देहरादून पुलिस से संपर्क भी किया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ऋषिकेष के पास वशिष्ट गुफा और जहां श्रद्धा और आफताब ठहरे थे, वहां भी जाएगी। ये भी खबर है कि दिल्ली पुलिस की जांच टीम हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में उन होटल मालिकों से संपर्क करेगी, जहां आफताब अमीन पूनावाला श्रद्धा के साथ रुका था. आगे की जांच के लिए दिल्ली पुलिस इन जगहों पर आफताब को लेकर जा सकती है. देखना है shraddha murder case की जांच में क्या निकलता है.