उत्तराखंड उधमसिंह नगरdead body of sweeper was found hanging in Pantnagar

उत्तराखंड में पेड़ पर लटकी मिली सफाईकर्मी की लाश, हत्या है या आत्महत्या? जल्द होगा खुलासा

सोमवार सुबह रामकिशन सुबह चार बजे घर से साइकिल से निकले थे, लेकिन किसे पता था कि अब परिजन उन्हें जिंदा नहीं देख पाएंगे। आगे पढ़िए पूरी खबर

uttarakhand panynagar safaikarmi laash: dead body of sweeper was found hanging in Pantnagar
Image: dead body of sweeper was found hanging in Pantnagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: अगली खबर पंतनगर से है, जहां सफाई कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

uttarakhand pantnagar safaikarmi laash

सफाईकर्मी का शव पेड़ पर लटका था। लोगों ने लाश को देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह शव को पेड़ से नीचे उतारा। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक की पहचान सफाईकर्मी रामकिशन पुत्र स्वर्गीय मटरू के रूप में हुई। रामकिशन 47 साल के थे और मत्स्य विज्ञान महाविद्यालय में नियमित सफाई कर्मी के तौर पर सेवाएं दे रहे थे। सोमवार सुबह रामकिशन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

उनका शव श्मशान घाट के पास एक पेड़ पर लटका हुआ था। घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी ने बताया कि सोमवार सुबह रामकिशन सुबह चार बजे घर से साइकिल से निकले थे, लेकिन किसे पता था कि अब परिजन उन्हें जिंदा नहीं देख पाएंगे। परिजनों को लगा कि वो काम से गए हैं, थोड़ी देर बाद घर लौट आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। थोड़ी देर बाद उन्हें रामकिशन का शव मिलने की सूचना मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।