उत्तराखंड ऋषिकेशYoga student arrested in Rishikesh selling charas

उत्तराखंड: मां-बाप ने योग शिक्षा के लिए बेटे को ऋषिकेश भेजा, बेटा वहां चरस बेचने लगा

पुलिस का कहना है कि युवक योग का छात्र है और योग से बीए कर रहा है। इस छात्र को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

rishikesh yoga student charas: Yoga student arrested in Rishikesh selling charas
Image: Yoga student arrested in Rishikesh selling charas (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश में अब चरस गांजे की खेप बच्चों के पास से बरामद हो रही है।

Yoga student arrested in Rishikesh

यहां पर एक युवक को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि युवक योग का छात्र है और योग से बीए कर रहा है। इस छात्र को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। दरअसल रायवाला थाना पुलिस ने चरस तस्करी के आरोप में योग के छात्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि योग के छात्र से 130 ग्राम चरस बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार बीए योग का छात्र बच्चों को भी नशा बेच रहा है और खुद भी नशा करने का आदी है। पुलिस ने छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया।

ये भी पढ़ें:

दरअसल योग नगरी ऋषिकेश में नशे की तसकरी के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए और नशे की रोकथाम के लिए पुलिस देर रात वाहनों की सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान सड़क पर पैदल जा रहे एक संदिग्ध युवक को तलाशी के लिए पुलिस ने रोका। पूछताछ करने पर युवक घबरा गया। तलाशी लेने पर उसके पास से 130 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम कमलेश बताया है और वह मूल रूप से चंपावत का रहने वाला है। कमलेश हरिद्वार के एक कॉलेज योग का कोर्स कर रहा है। पुलिस से पूछताछ में कमलेश ने बताया कि वह चंपावत स्थित अपने गांव से चोरी छिपे चरस हरिद्वार लाता है और यहां नशा करने वाले छात्रों को चरस बेचकर अपनी जरूरतों को पूरा करता है जिससे उसको पैसे मिलते हैं। पुलिस ने कमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।