उत्तराखंड रामनगरFriend killed friend for Rs 100 in Ramnagar

वाह रे दोस्ती: उत्तराखंड में दोस्त ने 100 रुपये के लिए दोस्त को मार डाला, हत्या से पहले की पार्टी

मालधन गांव के कुंभगडार निवासी अर्जुन कुमार पुत्र का शव ढेला नदी में मिला था। जांच में उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई थी।

uttarakhand 100 rupees friend murder: Friend killed friend for Rs 100 in Ramnagar
Image: Friend killed friend for Rs 100 in Ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: उत्तराखंड में 100 रुपये के लिए दोस्ती का कत्ल हो गया। रामनगर के ढेला नदी में मिले शव का खुलासा पुलिस ने कर दिया है।

Friend killed friend for Rs 100 in Ramnagar

उसके ही दोस्त ने सौ रुपए के चक्कर में गला घोंटकर युवक की हत्या कर दी थी। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। दरअसल ममालधन गांव में दोस्त ने उधारी के सौ रुपये नहीं मिलने पर टैंट हाउस में काम करने वाले युवक की गला दबाकर हत्या कर दी थी थी। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। चलिए आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला आखिर क्या है और पुलिस ने आखिर कैसे इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझा ली। दरअसल मालधन गांव के कुंभगडार निवासी अर्जुन कुमार पुत्र का शव ढेला नदी में मिला था। जांच में उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

कोतवाल अरुण सैनी के निर्देशन में पुलिस टीम जांच में जुट गई थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो सीसीटीवी कैमरे में मृतक अर्जुन के साथ एक युवक भी दिखाई दिया। जिसकी पहचान मालधन नम्बर 3 निवासी अमन उर्फ मुल्ला पुत्र लक्ष्मण राम के रूप में हुई।पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अर्जुन की हत्या की बात स्वीकार की। सोमवार को कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी जसविंदर सिंह ने बताया कि हत्यारोपित अमन टैंट हाउस की दुकानों में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। 18 नवंबर को तकरीबन शाम चार बजे अमन साइकिल से गांधीनगर जा रहा था जहां उसे उसका दोस्त अर्जुन मिल गया। उसके पास कच्ची शराब भी थी।