उत्तराखंड पिथौरागढ़Pithoragarh dharchula 2 year boy murder

उत्तराखंड: दरिंदे ने 2 साल के पोते का गला काटा, उसके बाद काटी दादा के हाथ की उंगलियां

बच्चे की माँ की चीख पुकार सुनकर पोते को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे दादा को भी उस दरिंदे नहीं छोड़ा। उसने उनके हाथ की दो उंगलियां काट दीं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

pithoragarh nana nati murder: Pithoragarh dharchula 2 year boy murder
Image: Pithoragarh dharchula 2 year boy murder (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: शांत कही जाने वालीं पहाड़ की वादियां अपराधियों को भी खूब भा रही हैं। अन्य जगह पर अपराधों में इजाफा होने के साथ ही अब पहाड़ की शांत वादियों में भी आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं।

Pithoragarh dharchula 2 year boy murder

अब उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में धारचूला के गरगुवा गांव में दो साल के मासूम बच्चे की हत्या से सनसनी फैल गई। यहां पर रिश्तेदारी में नेपाल से आए एक सनकी व्यक्ति ने रिश्ते के नाती को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब मासूम की मां उसे नहला कर धूप में उसकी मालिश कर रही थी। इस दौरान ही उस सनकी रिश्तेदार ने मासूम वंश की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। वहीं वंश की मां ने मौके पर चीख पुकार मचानी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:

चीख पुकार सुनकर पोते को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे दादा को भी उस दरिंदे ने नहीं छोड़ा। उसने उनके हाथ की दो उंगलियां भी काट दीं। हादसे के वक्त मासूम बच्चे का पिता रमेश सिंह कुंवर जानवरों को चराने जंगल गया था। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने ऐसा क्यों किया और इसके पीछे उसकी क्या मंशा थी इन तमाम सवालों के जवाब पुलिस ढूंढने की कोशिश कर रही है और आरोपी से गहराई से पूछताछ की जा रही है।