उत्तराखंड नैनीतालNainital Deepak Singh Jeena won 2 lakh rupees in Dream 11

उत्तराखंड के दीपक की लगी बंपर लॉटरी, ड्रीम-11 में 49 रुपए लगा कर जीते 2 लाख रुपए

अब Nainital जिले के चोपड़ा गांव के रहने वाले Deepak Singh Jeena ने Dream 11 में महज 49 रुपये लगा कर 2 lakh रुपए जीते हैं।

nainital deepak singh jeena: Nainital Deepak Singh Jeena won 2 lakh rupees in Dream 11
Image: Nainital Deepak Singh Jeena won 2 lakh rupees in Dream 11 (Source: Social Media)

नैनीताल: क्रिकेट का भारत में किस कदर क्रेज है यह तो हम देखते ही हैं। सबसे अधिक पसंद किया जाने वाले इस खेल के पीछे हर उम्र के लोग बेताब रहते हैं और यही वजह है कि क्रिकेट से जुड़ी हर गतिविधि देश और प्रदेश वासियों और खासकर युवाओं को आकर्षित करती है।

Nainital Deepak won 2 lakh rupees in Dream 11

ड्रीम 11 की बात की जाए तो अब यह युवाओं की पसंद बनता जा रहा है। कई लोग इस एप्प पर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और कईयों की किस्मत खुली है। अब नैनीताल जिले के चोपड़ा गांव के रहने वाले दीपक सिंह जीना ने महज 49 रुपये लगा कर दो लाख रुपए जीते हैं।नैनीताल जनपद के ज्योलीकोट कस्बे के निकट स्थित चोपड़ा गांव के रहने वाले दीपक सिंह जीना ज्योलिकोट के चोपड़ा गांव के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

उन्होंने सोमवार को डेसर्ट कप सीरीज में सऊदी अरब और बहरीन के बीच खेले गए मुकाबले में टीम लगाई थी।इस मुकाबले को सऊदी अरब ने 32 रनों से जीत लिया। सऊदी अरब के साथ-साथ चोपड़ा गांव के दीपक सिंह जीना की किस्मत भी खुल गई। उन्होंने इस मुकाबले में ड्रीम11 पर 49 रुपये से टीम बनाई थी। केवल ₹49 लगाकर दीपक सिंह जीना ने अपनी लीग में टॉप किया और उन्होंने पहला स्थान प्राप्त करने के बाद दो लाख जीत लिए हैं। इसमें से कुछ राशि कटकर दीपक जीना को मिल जाएगी। वहीं दीपक सिंह जीना ने बताया कि फिलहाल वह नैनीताल में नौकरी करते हैं। दीपक के लखपति बनने की खबर से उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है।