उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand actor Sanjay Silodi Shivani Lakheda engagement

उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर संजू सिलोड़ी की सगाई, जानिए कौन है उनकी जीवनसाथी

अभिनेता संजय सिलोड़ी sanju silodi की सगाई की खबर सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे। सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं।

sanju silori shivani engagement : Uttarakhand actor Sanjay Silodi Shivani Lakheda engagement
Image: Uttarakhand actor Sanjay Silodi Shivani Lakheda engagement (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंडी सिनेमा जगत के चमकते सितारे संजय सिलोड़ी अपने नए जीवन की शुरुआत करने वाले हैं।

Uttarakhand actor Sanjay Silodi Shivani Lakhera engagement

कई सुपरहिट गढ़वाली गीतों और फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संजय सिलोड़ी की बीते दिनों सगाई हुई। शिवानी लखेड़ा उनकी जीवन संगिनी बनी हैं। वो जल्द ही विवाह बंधन में बंधने वाले हैं। अपने चहेते सितारे से जुड़ी ये शानदार खबर पाकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता संजय सिलोड़ी को खूब बधाईयां मिल रही हैं। संजय सिलोड़ी मूलरूप से रुद्रप्रयाग के रतूड़ा गांव के रहने वाले हैं। 30 जून 1983 में जन्मे संजय का परिवार दिल्ली में रह रहा है। वो परिवार के साथ पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में रहते हैं। अपने परिवार से बेहद प्यार करने वाले संजय सिलोड़ी हमेशा अपने माता-पिता के बेहद करीब रहे। उत्तराखंड के कला जगत में नाम कमाने के लिए संजय ने कई सालों तक मेहनत की। उनकी बारहवीं तक की पढ़ाई पूर्वी दिल्ली के संत विवेकानंद स्कूल से हुई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Shivani Lakhera Sanju Silodi engagement

बाद में उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया। अपने स्वभाव के संजय बचपन से ही डांस और अभिनय के फील्ड में कुछ बेहतर करना चाहते थे। बॉलीवुड में स्ट्रगल करने की बजाय उन्होंने उत्तराखंडी संस्कृति के लिए कुछ करने की सोची और गढ़वाली, कुमांऊनी और जौनसारी गीतों में अभिनय शुरू कर दिया। लोकगायक गजेंद्र राणा के सुपरहिट गीत बबली तेरो मोबाइल ने उन्हें घर-घर में पहचान दी। तब से संजू ने एक के बाद एक कई हिट वीडियो सांग किए। फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। संजय सिलोड़ी अब विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। राज्य समीक्षा टीम की ओर से उन्हें भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं।